Viral News / भेड़िया बनकर डराया लोगों को तो पड़ा महंगा, फिर दिया ऐसा बहाना

Zoom News : Jan 02, 2021, 10:40 AM
पाकिस्तान में 31 दिसंबर को नए साल की पूर्वसंध्या मना रहे लोग, जब उन्होंने एक व्यक्ति को देखा, जो बाजार में घूमते हुए भेड़िए थे। उसका डरावना नकाब देखकर लोग भ्रमित हो गए और जल्द ही उसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। स्थानीय समाचार चैनल ARY न्यूज़ के अनुसार, लोगों को डराने-धमकाने की कोशिश के बाद पुलिस ने शिकायत पर वुल्फ मास्क लगाने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के खिलाफ मामला भी दर्ज किया गया है।

आपको बता दें कि वुल्फमास्क लगाकर लोगों को डराने वाला आरोपी पेशावर का रहने वाला है। स्थानीय चैनल समा टीवी की एक रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ने आरोपी की पहचान पेशावर के मोती मोहल्ला निवासी असद खान के रूप में की है। रिपोर्ट में कहा गया है, “वह अपनी मोटरसाइकिल चलाते समय कथित तौर पर मास्क बना रहा था और ऐसी आवाजें निकाल रहा था जिससे लोग डरते थे।

उसी समय, आरोपी ने कहा कि उसका लोगों को डराने का कोई इरादा नहीं था, और उसने "सरकार के कोरोना वायरस स्टैंडर्ड ऑपरेटिंग प्रोसिजर्स (एसओपी)" के अनुसार मुखौटा पहना था।

इसके बाद, जैसे ही वोल्फमास्क लगाने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया, पुलिस चेन में बंधे उस व्यक्ति की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। एक तरफ लोग पुलिस की तारीफ कर रहे थे, दूसरी तरफ कई मज़ेदार मीम्स भी शेयर कर रहे थे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER