Jammu And Kashmir / राजौरी में सुरक्षाबलों को आतंकियों के खिलाफ मिली बड़ी कामयाबी

Zoom News : Sep 13, 2023, 12:48 PM
Jammu And Kashmir: घाटी में आतंकियों के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई की जा रही है। राजौरी में चल रही मुठभेड़ में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता मिली है और दूसरे आतंकी को भी मार गिराया गया है। इससे पहले एक आतंकी मारा जा चुका था और इस मुठभेड़ में एक जवान भी शहीद हुआ था। कुल 3 लोग घायल भी हैं।

इससे पहले खबर सामने आई थी कि राजौरी में सेना द्वारा चलाए जा रहे मुठभेड़ ऑपरेशन के तहत आर्मी के एक डॉग ने अपने हैंडलर की रक्षा करते हुए खुद की जान दे दी। जम्मू डिफेंस के पीआरओ ने बताया, '21 आर्मी डॉग यूनिट की 6 साल की मादा लैब्राडोर ने जम्मू-कश्मीर में चल रहे राजौरी मुठभेड़ ऑपरेशन के दौरान अपने हैंडलर की रक्षा करते हुए अपनी जान दे दी। आर्मी डॉग भाग रहे आतंकियों की तलाश में सैनिकों की एक टुकड़ी का नेतृत्व कर रहा था। गोलीबारी में उसकी मौत हो गई।'

हालही में हुआ था आतंकवादी भर्ती मॉड्यूल का भंडाफोड़

बारामूला पुलिस को 10 सितंबर को बड़ी कामयाबी हासिल हुई थी और उसने एक आतंकवादी भर्ती मॉड्यूल का भंडाफोड़ किया था। इस दौरान लश्कर के 3 आतंकी सहयोगियों को गिरफ्तार किया गया था। उनके कब्जे से 3 हथगोले और 30 एके-47 जीवित राउंड सहित आपत्तिजनक सामग्री बरामद की गई थी। पीएस क्रेरी में यूए(पी) और आर्म्स एक्ट की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया थी और मामले की जांच शुरू कर दी गई थी। बारामूला पुलिस ने ये जानकारी दी थी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER