बॉलीवुड / सुहाना खान को क्रिसमस पर मिला जबरदस्त गिफ्ट, देखे वीडियो

Zoom News : Dec 26, 2020, 10:39 AM
बॉलीवुड: सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। भले ही उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू नहीं किया है लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। सुहाना ने क्रिसमस के मौके पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह गिफ्ट में मिले ईयररिंग्स फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। 

सुहाना खान ने अपनी इस तस्वीर को इंस्टा स्टोरी पर शेयर की है। फोटो में वह अपने ईयररिंग्स फ्लॉन्ट करती दिख आ रही हैं जो उन्हें क्रिसमस पर गिफ्ट में मिली हैं। सुहाना की इस फोटो से पता चल रहा है कि वह क्रिसमस पर सज-धजकर तैयार हुई थीं। उन्होंने फोटो पोस्ट करने के साथ गिफ्ट वाला इमोटिकॉन शेयर किया है।

बता दें कि सुहाना खान हाल ही में न्यूयार्क वापस पहुंच गई हैं। वह दुनियाभर में फैली कोरोना महामारी के बाद मुंबई लौट आई थीं और काफी समय से फैमिली के साथ टाइम स्पेंड कर रही थीं, लेकिन अब जब हालात कुछ ठीक हुए हैं तो वह वापस अपनी पढ़ाई पूरी करने के लिए न्यूयॉर्क चली गई हैं।

सुहाना खान न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी की स्टूडेंट हैं। उन्होंने गुरुवार को कॉलेज लाइब्रेरी की एक फोटो शेयर की। सुहाना खान ने तस्वीर पोस्ट करते कैप्शन में लिखा, ''यह बहुत प्यारा था।'' गौरतलब है कि सुहाना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट का कमेंट बॉक्स बंद कर दिया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER