बॉलीवुड / सुहाना खान पर दिखा सर्दी का असर, व्हाइट ड्रेस में खूबसूरत लुक हुआ वायरल

Zoom News : Dec 31, 2020, 07:49 PM
बॉलीवुड | शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी सुहाना अपने ग्लैमरस अंदाज से सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने वाइट फर वाले टॉप में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें उनका खूबसूरत अंदाज उनके दोस्तों से लेकर उनके फैन्स को भी खूब भा रहा है। फैन्स उनके इस लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं जबकि उनकी चचेरी बहन आलिया ने लिखा-'Obsessed with this'। जबकि सुहाना की दोस्त और एक्टर संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर ने लिखा-Are u in real?

आपको बता दें कि 20 साल की सुहाना इन दिनों न्यूयॉर्क में रहकर पढ़ाई कर रही हैं। लॉकडाउन लगने के बाद वह इंडिया आ गई थीं और यहां अपने परिवार के साथ काफी समय तक रहीं लेकिन अब कुछ दिनों पहले ही वह वापस अमेरिका लौट चुकी हैं। हाल ही में क्रिसमस के मौके पर सुहाना को उनके पापा ने खूबसूरत ईयररिंग्स गिफ्ट किए थे जिन्हें पहनकर सुहाना ने तस्वीरें भी शेयर की थीं। कुछ समय पहले अपने लुक्स और सांवले रंग के चलते सुहाना को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था जिसका उन्होंने करारा जवाब भी दिया था।

सुहाना ने कहा था कि वो मानती हैं कि वो सांवली हैं लेकिन उन्हें इससे कोई परेशानी नहीं है। शाहरुख ने भी एक इंटरव्यू में कहा था कि वो मानते हैं कि उनकी बेटी सांवली है लेकिन उनके लिए वो दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की है। सुहाना को एक्टिंग का बहुत शौक है और वो भी आगे चलकर अभिनेत्री बनना चाहती हैं मगर शाहरुख का मानना है कि पहले वह अपनी पढ़ाई पूरी करें और उसके बाद ही फिल्मों में आएं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER