Air India Flight / एयर इंडिया की फ्लाइट में महिला से बदसलूकी करने वाला शंकर मिश्रा बेंगलुरु से गिरफ्तार

Zoom News : Jan 07, 2023, 10:29 AM
Air India Flight: एयर इंडिया की फ्लाइट में महिला से बदसलूकी करने करने वाले शख्स शंकर मिश्रा को पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार कर लिया है। दिल्ली पुलिस ने आरोपी शंकर मिश्रा को बेंगलुरु से गिरफ्तार किया है। पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, आरोपी को बेंगलुरु से दिल्ली लाया जा रहा है और मामले की जांच जारी है। इससे पहले एयर इंडिया की न्यूयॉर्क-दिल्ली की फ्लाइट में महिला पर पेशाब करने वाले शंकर मिश्रा पर उसकी कंपनी ने बड़ी कार्रवाई की थी। आरोपी बहुराष्ट्रीय कंपनी में वेल्स फारगो में काम करता था, जिसके बाद अब उसकी कंपनी ने उसे काम से निकाल दिया। कंपनी ने एक बयान जारी करते हुए बताया था कि इस घटना का उन्हें खेद है।

मिश्रा के पिता ने आरोपों को बताया था झूठा

बता दें कि आरोपी शंकर मिश्रा ने शुक्रवार को महिला के कुछ संदेशों को साझा करते हुए यह दावा किया कि उन्होंने यह कथित हरकत माफ कर दी थी और शिकायत दर्ज कराने की उनकी कोई मंशा नहीं थी। मिश्रा के वकील ने दावा किया कि उनके मुवक्किल ने पीड़िता को मुआवजे के तौर पर 15 हजार रुपये का भुगातन किया था, जिसे बाद में पीड़िता के परिवार ने लौटा दिया था। वहीं, शंकर मिश्रा के पिता ने शुक्रवार को दावा किया कि उनके बेटे पर लगे आरोप 'पूरी तरह झूठे' हैं। 

एयर इंडिया की फ्लाइट में उस दिन क्या हुआ था?

चौंकाने वाली एक घटना के तहत पिछले साल 26 नवंबर को एअर इंडिया की न्यूयार्क-दिल्ली उड़ान के बिजनेस क्लास में मिश्रा ने नशे की स्थिति में कथित रूप से एक बुजुर्ग महिला यात्री के ऊपर कथित रूप से पेशाब कर दिया था। मिश्रा ने अपने वकीलों, इशानी शर्मा और अक्षत वाजपेयी के जरिए जारी बयान में कहा कि उन्होंने 28 नवंबर को ही महिला के कपड़े एवं बैग धुलवा दिये थे और 30 नवंबर को उनके पास भेज दिये थे। बयान में कहा गया है, ‘व्हाट्सअप पर आरोपी और महिला द्वारा एक दूसरे को भेजे गये संदेश स्पष्ट दर्शाते हैं कि आरोपी ने 28 नवंबर को ही कपड़े एवं बैग साफ करवा दिये थे और 30 नवंबर को उनके पास भेज दिये थे।’

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER