IND VS AUS / शार्दुल ठाकुर और वाशिंगटन सुंदर ने लगाया अर्धशतक, सहवाग ने किया सलाम

Zoom News : Jan 17, 2021, 11:43 AM
नई दिल्ली। सिडनी टेस्ट में जमकर बल्लेबाजी करने वाली टीम इंडिया ने ब्रिसबेन में ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों की जमकर धुनाई की। टीम इंडिया ने मैच की पहली पारी में सिर्फ 186 रनों पर अपने 6 विकेट गंवा दिए थे, ऐसा लग रहा था कि अब भारतीय टीम जल्द ही सिमट जाएगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। शार्दुल ठाकुर और वाशिंगटन सुंदर ऑस्ट्रेलिया की सड़क में दीवार बनकर खड़े हो गए। ये दोनों खिलाड़ी अपना पहला टेस्ट मैच खेल रहे हैं, लेकिन इसके बावजूद ठाकुर और वाशिंगटन ने बेहद खूबसूरत बल्लेबाजी की। शार्दुल ठाकुर ने अपना पहला टेस्ट अर्धशतक जमाया, लायन की गेंद पर छक्का लगाकर अपने पचास रन पूरे किए। वाशिंगटन सुंदर ने भी अपनी पहली टेस्ट पारी में अर्धशतक जमाया। दोनों खिलाड़ियों ने सातवें विकेट के लिए शतकीय साझेदारी भी की। शार्दुल और सुंदर की बल्लेबाजी को देखकर वीरेंद्र सहवाग भी इन दोनों बल्लेबाजों के हत्यारे बन गए।

वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'अगर आप एक शब्द में इस भारतीय टीम की हिम्मत बताएं, तो दिमाग में केवल एक ही शब्द आता है- दबंग। बेहद साहसी और बहादुर। उत्तम ठाकुर। इसके अलावा, सहवाग ने गाबा के मैदान को वाशिंगटन सुंदर और शार्दुल ठाकुर के लिए एक ढाबा बताया।

वाशिंगटन सुंदर और शार्दुल ठाकुर ऑस्ट्रेलिया दौरे पर सीमित ओवरों की क्रिकेट टीम का हिस्सा थे और टेस्ट श्रृंखला के लिए नेट गेंदबाजी टीम के साथ थे। लेकिन चोट के कारण इन दोनों खिलाड़ियों को ब्रिस्बेन टेस्ट में मौका मिला और दोनों ने गेंद के साथ जबरदस्त प्रदर्शन किया और 3-3 विकेट लिए। सुंदर ने अपना पहला विकेट स्टीव स्मिथ के रूप में लिया और उसी समय उन्होंने कैमरन ग्रीन को पवेलियन का रास्ता दिखाया। पहली गेंद पर शार्दुल ठाकुर ने हैरिस का विकेट भी लिया। इसके बाद, उन्होंने बल्ले से भी अपनी ताकत दिखाई। यही कारण है कि सहवाग जैसे दिग्गज उनके साहस को सलाम कर रहे हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER