Ind vs Eng / शार्दुल ठाकुर ने मारा ऐसा कमाल का सिक्स, बैट चेक करने लगे स्टोक्स, VIDEO

Zoom News : Mar 29, 2021, 06:30 AM
Delhi: टीम इंडिया के तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर के लिए बीते कुछ महीने शानदार गुजरे हैं। ऑस्ट्रेलिया दौरे में शानदार प्रदर्शन के बाद उनका जलवा इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज में भी जारी है। शार्दुल गेंद से कमाल करने के साथ नीचले नंबर पर आकर टीम इंडिया के लिए जरूरी रन बना रहे हैं। शार्दुल ने इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के तीसरे मैच में 30 रनों का अहम योगदान किया। उन्होंने अपनी पारी में तीन छक्के जड़े। उन्होंने बेन स्टोक्स की गेंद पर आगे बढ़कर शानदार सिक्स मारा। सिक्स लगने के बाद स्टोक्स शार्दुल का बैट चेक करने पहुंच गए। हालांकि दोनों इस दौरान हंसते नजर आए। 

मैच में आठवें नंबर पर बल्लेबाजी को उतरे शार्दुल ने पारी के 45वें ओवर की चौथी गेंद पर लॉन्ग ऑफ पर छक्का लगाया। सिक्स लगने के बाद स्टोक्स हंसते हुए शार्दुल का बल्ला उठाकर देखने लगे। शार्दुल ने इस मैच में 21 गेंदों का सामना किया और 30 रन बनाए जिसमें एक चौका और 3 छक्के शामिल रहे।

शार्दुल ठाकुर ने क्रुणाल पंड्या के साथ सातवें विकेट के लिए 45 रनों की साझेदारी की। क्रुणाल पंड्या ने 34 गेंदों पर 25 रन बनाए। ये साझेदारी शार्दुल के आउट होने से टूटी। उन्हें मार्क वुड ने बटलर के हाथों कैच आउट कराया। 

वहीं, टीम इंडिया के बल्लेबाजों ने सीरीज में लगातार तीसरी बार 300 से ज्यादा स्कोर बनाया। टीम इंडिया की पारी 48।2 ओवर में 329 रन पर सिमटी। टीम इंडिया ने सीरीज के पहले मैच में 317 और दूसरे मैच में 336 रन बनाए थे। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER