Gujarat / शिष्या ने बताये संत के राज, कमरे में बुलाकर लड़कियो से करवाता था मसाज, बनाता फिर उनके वीडियो

Zoom News : Nov 06, 2020, 03:49 PM
Gujarat: अब गुजरात के वडोदरा में बलात्कार के मामले में जेल गए बागलामुखी मंदिर के संत प्रशांत उपाध्याय की शिष्या दिशा जॉन ने अब अनसुने राज खोलना शुरू कर दिया है। दिशा ने खुद पुलिस के सामने कबूला है कि वह लड़कियों को तंत्र-मंत्र के लिए प्रशांत के कमरे में भेजती थी। दरअसल, खुद को देवी बताने वाली प्रशांत उपाध्याय के खिलाफ एक नाबालिग लड़की से बार-बार बलात्कार करने की शिकायत दर्ज की गई थी। इसके बाद हरकत में आई पुलिस ने प्रशांत उपाध्याय को वडोदरा से गिरफ्तार किया। प्रशांत की पार्टनर दिशा जॉन की गिरफ्तारी के बाद अब प्रशांत की कई हरकतें सामने आ रही हैं।

दिश ने पुलिस पूछताछ में कबूला है कि प्रशांत के कहने पर वह लड़की को अपने बेडरूम में भेजता था। दिशा ने कहा कि प्रशांत को मसाज कराने का शौक था। वह कमरे में पैर दबाने और मालिश करने के लिए अलग-अलग लड़कियों को बुलाता था और उनका वीडियो भी बनाता था।

प्रशांत की करतूत पार्टनर दिशा जॉन को दो दिन की पुलिस रिमांड के बाद जेल भेज दिया गया है। प्रशांत के अन्य दो संतों देवेश और उन्नाव को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस ने दो अलग-अलग टीमों का गठन किया है

शिकायत में नाबालिग लड़की ने दीखेसा और उन्नाव जोशी का नाम भी लिया है। बताया जा रहा है कि उन्नाव जोशी और दीक्षेश दोनों फिलहाल देश से बाहर दुबई में हैं।

पीड़िता का कहना है कि वह उस समय केवल 13 साल की थी। इसलिए वह किसी को बताने से डरती थी। साथ ही उनका परिवार भी प्रशांत से काफी प्रभावित था। प्रशांत ने 2013 से 2017 तक उसके साथ कई बार बलात्कार किया। लेकिन, हाल ही में, जब एक अन्य लड़की ने प्रशांत के खिलाफ बलात्कार और धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया, तो उसने भी साहस किया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER