बॉलीवुड / एक फ्रेम में नजर आईं श्वेता- जया बच्चन और नव्या नवेली नंदा, तस्वीर वायरल

Zoom News : Feb 20, 2022, 09:26 PM
बॉलीवुड के 'शहंशाह' अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की बेटी श्वेता बच्चन (Shweta Bachchan) अक्सर अपने इंस्टाग्राम पोस्ट्स की वजह से चर्चा में आ जाती हैं। श्वेता के सोशल मीडिया पोस्ट्स को फैन्स खूब पसंद करते हैं। ऐसे में एक बार फिर श्वेता का एक इंस्टाग्राम पोस्ट चर्चा में आ गया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। श्वेता के लेटेस्ट इंस्टा पोस्ट में बच्चन परिवार की तीन पीढ़ियां एक साथ नजर आ रही हैं।

एक फ्रेम में तीन पीढ़ियां

दरअसल श्वेता बच्चन ने कुछ देर पहले इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है। फोटो में श्वेता बच्चन के साथ जया बच्चन और नव्या नवेली नंदा नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में बच्चन परिवार की तीन पीढ़ियां नजर आ रही हैं। श्वेता ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा- 'तुम, मैं और डुपरी।' फैन्स एक ओर जहां श्वेता और जया की तारीफ कर रह हैं तो वहीं नव्या पर तो फिदा हो गए हैं। 

थ्रोबैक फोटोज करती रहती हैं शेयर

बता दें कि श्वेता कई बार सोशल मीडिया पर थ्रोबैक फोटोज भी शेयर कर चुकी हैं। कभी श्वेता अपने भाई संग तस्वीरें शेयर करती हैं तो कभी पिता अमिताभ संग। वहीं श्वेता अमिताभ और जया की थ्रोबैक तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं। श्वेता के पोस्ट्स को फैन्स खूब पसंद करते हैं।

नव्या का करियर

वहीं बात नव्या की करें तो श्वेता बच्चन की बेटी ने अपना ग्रेजुएशन Fordham यूनिवर्सिटी से किया है। उन्होंने साल 2020 में अपनी पढ़ाई खत्म की। वोग मैगजीन के साथ एक इंटरव्यू में नव्या ने अपने बिजनेस के क्षेत्र में उतरने के फैसले पर कहा था, 'मैं अपने परिवार की चौथी पीढ़ी हूं और पहली महिला जो नेतृत्व करेगी। मेरे परदादा एचपी नंदा की विरासत को आगे बढ़ाना मेरे लिए गर्व की बात है।' बता दें कि नव्या का नाम बीते कुछ दिनों से सिद्धांत चतुर्वेदी से जुड़ रहा है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER