COVID-19 / कोरोना से संक्रमित हुईं सिंगर कैली शोर, कहा- मैंने स्मेल और टेस्ट का सेंस खो दिया है

Live Hindustan : Apr 01, 2020, 07:52 AM
हॉलीवुड डेस्क | हॉलीवुड सिंगर कैली शोर के फैंस के लिए बुरी खबर सामने आई है। खबर है कि अमेरिकन सिंगर कैली शोर से कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गईं। इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर दी है। कैली शोर ने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करते हुए लिखा, 'मैं पिछले 3 सप्ताह से क्वारंटीन थी और बस किराने का समान लेने के लिए बाहर निकली हूं। इसके बाद कोरोना वायरस की चपेट में आ गई। फिलहाल पहले से बेहतर महसूस कर रही हूं लेकिन यह साबित हो चुका है कि यह वायरस कितना खतरनाक है। यह देखना काफी परेशान करने वाला है कि लोग इसे गंभीरता से नहीं ले रहे हैं।'

दुनिया भर के तमाम देशों में कोरोना वायरस को बहुत तेजी से लोगों को अपने चपेट में ले रहा है। पिछले कुछ दिनों से अमेरिका में यह वायरस इस समय अपना कहर ढा रहा है और कई स्टार इससे पीड़ित हो चुके हैं। अब, अमेरिकन सिंगर कैली शोर से संक्रमित पाई गईं। उन्होंने इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर दी है।

आपको बता दें कि चीन के वुहान शहर से फैले कोरोना ने अपने देश में तबाही मचाने के बाद इस समय दुनिया में कहर मचा रखा है। चपेट में है। दुनियाभर के वैज्ञानिक और सरकारें इस जानलेवा वायरस को हराने की कोशिशों में जुटी हैं। इटली, अमेरिका, स्पेन और ईरान में इस वायरस ने काफी तबाही मचाई है। इस बीमारी से इटली में तो मरने वालों का आंकड़ा दस हजार पार कर चुका है। वहीं अमेरिका में इस वक्त सबसे ज्यादा कोरोना संक्रमित हैं। भारत में भी अभी तक 1500 कोरोना संक्रमित लोग पाए गए हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER