सिरोही / एक के बाद एक भिड़ीं 4 गाड़ियां, 6 की मौत

Zoom News : May 15, 2022, 08:03 PM
सिरोही : रविवार सुबह हुए एक भीषण सड़क हादसे में तीन महीने की बच्ची सहित 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। रॉन्ग साइड से आ रहा एक ट्रॉला पहले एक ट्रक से जा भिड़ा और फिर दो कारें ट्रक में घुस गई। तेज रफ्तार होने के कारण ट्रक से भिड़ी पहली कार के परखच्चे उड़ गए। वहीं, उसकी पीछे वाली कार भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।


डीएसपी पारसा राम चौधरी ने बताया कि घटना रविवार सुबह सिरोही में ब्यावर-पिंडवाड़ा फोरलेन हाईवे की है। बेटी को कॉन्स्टेबल परीक्षा दिलाने जा रहे रेवदर निवासी उनाराम की ईको कार तेज रफ्तार में होने के कारण ट्रक से भिड़ गई। इसमें सवार छह लोगों की मौत हो गई। हादसा सिरोही से करीब 21 किलोमीटर दूर उथमण टोल प्लाजा के पास हुआ। यहां एक ट्रॉला अचानक अनियंत्रित होकर शिवगंज की तरफ जा रहे ट्रक से जा भिड़ा।


बेटी को कॉन्स्टेबल परीक्षा दिलाने जा रहा था कार ड्राइवर

रेवदर (सिरोही) के उडवारिया निवासी उनाराम पुत्र ओटाराम देवासी अपनी बेटी सुगना कुमारी को कॉन्स्टेबल भर्ती परीक्षा दिलवाने के लिए पाली जा रहा था। सुगना की परीक्षा दोपहर की पारी में थी, लेकिन भीषण हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने दोनों शवों को पालड़ी एम अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। हादसे में घायल 5 लोगों को शिवगंज के सरकारी अस्पताल पहुंचाया गया, जहां से उनको सिरोही अस्पताल रेफर कर दिया गया। मरने वालों में तीन महीने की एक बच्ची भी शामिल है। हादसे में मरने वाले दो लोगों की अब तक पहचान नहीं हो सकी है। हादसे में 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अस्पताल ले जाते समय रास्ते में 2 लोगों ने दम तोड़ दिया।


रास्ते में कार में बैठाई सवारियां

हादसे में मृतक मोरली निवासी पोनी देवी पत्नी लखमा देवासी के परिजनों ने बताया कि पोनी देवी शिवगंज जाने के लिए अपने 2 बच्चों के साथ कार में बैठी थी, लेकिन रास्ते में सड़क हादसा हो गया। हादसे में गंभीर घायल पोनी देवी ने सिरोही अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। पोनी देवी की 3 महीने की बेटी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी, जबकि दूसरी बेटी पार्वती (5) की हालत भी चिंताजनक बताई जा रही है।


डीएसपी ने बताया कि हादसे की सूचना पर पालड़ी एम थाना पुलिस और NHAI की टीम मौके पर पहुंची और घायलों को बुरी तरह क्षतिग्रस्त कार से निकालकर इलाज के लिए शिवगंज पहुंचाया। घायलों की हालत गंभीर होने पर प्राथमिक इलाज के बाद उनको सिरोही अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया गया। हादसे की सूचना पर कलेक्टर डॉ. भंवरलाल, एसपी धर्मेंद्र सिंह, मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. राजेश कुमार, तहसीलदार नीरज कुमारी भी मौके पर पहुंचे।


घायलों को ट्रॉमा सेंटर में कराया एडमिट

भीषण सड़क हादसे में अंबाजी (गुजरात) निवासी पार्वती पत्नी शंकर प्रजापत, भोपालगढ़ (जोधपुर) निवासी मांगीलाल पुत्र भोपाराम मेघवाल, राबडर (शिवगंज) निवासी मालदेव सिंह पुत्र नारायण सिंह, उडवारिया (अनादरा) निवासी गोपाराम पुत्र तेजा देवासी और पार्वती देवी पुत्री लखमा राम गंभीर घायल हो गए। घायलों को सिरोही अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER