लोकल न्यूज़ / कोरोना की आड़ में तस्करी का भांडाफोड़

Zoom News : Dec 22, 2020, 06:39 PM
  • आरोपी ने पुलिस से बचने के लिए गाड़ी पर कोविड-19 ऑन ड्यूटी का पोस्टर लगा रखा था

हनुमानगढ़. जिले में नशे की तस्करी के खिलाफ ऑपरेशन प्रहार चलाया जा रहा है। इसके तहत कार्रवाई करते हुए मंगलवार सुबह पुलिस ने 9 किलो अफीम जब्त की। एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया। साथ ही एक वैगन-आर गाड़ी जब्त की गई है। पूरे मामले में चौंकाने वाली बात यह रही कि आरोपी कोरोना की आड़ में नशे की तस्करी कर रहा था। उसमें उसने अपनी कार में कोविड-19 ऑन ड्यूटी का पोस्टर लगा रखा था।


पुलिस ने बताया कि सोमवार रात को संगरिया इलाके में कई जगह नाकेबंदी करके चेकिंग की गई। इस दौरान संगरिया से हनुमानगढ़ रोड पर एक वैगन-आर गाड़ी को रोका गया। इसमें काली जैकेट पहने आरोपी ओमप्रकाश (45) की जांच की गई। उसके पास से करीब 15 लाख रुपए की 9 किलो अफीम जब्त की गई। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।


खुद को बताया WHO अफसर:


आरोपी ने पुलिस से बचने के लिए गाड़ी पर कोविड-19 ऑन ड्यूटी का पोस्टर लगा रखा था। पोस्टर पर आरोपी को WHO का मेडिकल अफसर बताया गया था। साथ ही गाड़ी पर मेडिकल का निशान भी बना हुआ था।


आरोपी से चल रही पूछताछ:


फिलहाल आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है। उससे नशे के कारोबार के बारे में जानकारी ली जा रही है। साथ ही आरोपी को पकड़कर हनुमानगढ़ जंक्शन थाना पुलिस के हवाले कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि आरोपी गंगाशहर के नोखा रोड का रहने वाला है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER