Bollywood / सोनाक्षी सिन्हा बनी 'एअर बॅलून केसल' की रानी

Zoom News : Aug 20, 2020, 05:20 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई | सोनाक्षी सिन्हा ने बचपन की यादों को याद कर एक तस्वीर शेयर की। जिसमें वह 'बाऊंसिंग एअर बॅलून केसल' पर लेंटी हुई नजर आ रही है। सोनाक्षी ने ग्रीन कलर के इस एअर बॅलून महल पर लेटते हुए पोस दिया। और साथ में वह   अपने हाथ में एक छोटा  बॅलून पकड़े हुए नजर आ रही है। सोनाक्षी सोशल डिस्टेनसिंग का संदेश भी साथ में दे रहीं हैं, दरअसल सोनाक्षी ने ब्लैटी-शर्ट पहना हुआ हैं जिस पर सोशल डिस्टेंस लिखा है।

सोनाक्षी ने इस 'बाऊंसिंग एअर बॅलून केसल' की तस्वीर शेयर कर लिखा,'क्वीन ऑफ माय केसल'!! वैसे बता दे सोनाक्षी ने इस पोस्ट पर कमैंट सेक्शन को ऑफ कर रखा है। सोनाक्षी आजकल सोशल मीडिया पर साइबर बुलीइंग के खिलाफ एक मुहिम चला रहीं हैं और साइबर बुलीइंग एंव ट्रोलींग से हो रही हरासमेंट के विरुद्ध लोगों को जागरूक कर रहीं हैं। सोनाक्षी के इस पहल का नाम हैं 'अब बस!!' सोनाक्षी इस पहल के जरिए एपिसोड वीडियो अपलोड कर साइबर एक्सपर्ट के साथ बातचीत और जागरूकता फैलाती दिखीं। सोनाक्षी इस पहल के अंतर्गत 'मिशन जोश' जैसी कम्यूनिटी जो इस डिजीटल वर्ल्ड में हैप्पीनेस फैलाने का काम कर रहे हैं उनसे जुड़ी साथ ही साइबर बाप जैसे काउंसिलिंग ओरगनाइजेशन के साथ भी हाथ आगे बढाया। लॅाकडाउन मे साइबर बुलीइंग से मेंटल हेल्थ पर होनेवाले बूरे असर को सकारात्मक सोच में बदलने के लिए सोनाक्षी इस पहल से जुड़ी।

वैसे बता दें, सोनाक्षी अपकमिंग फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में नजर आएंगी। जिसकी कहानी 1971 की भारत-पाकिस्तान युद्ध पर बेस्ड है। इस फिल्म में सोनाक्षी के अलावा अजय देवगन, संजय दत्त, शरद केलकर, नोरा फतेही भी नजर आएंगे। इस फिल्म को अभिषेक दुधैया ने डायरेक्ट किया और रितेश शाह एंव अभिषेक ने लिखा है।



SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER