Rajasthan / प्राथमिकी दर्ज कराने आई महिला से सहायक-इंस्पेक्टर ने किया दुष्कर्म

Zoom News : Aug 22, 2021, 07:23 PM

नागौर के खुनखुना थाने के एसएचओ बने एक एसआई पर 24 साल की बच्ची से रेप का आरोप लगा है. शनिवार की रात महिला ने उसके खिलाफ बीती रिपोर्ट दर्ज कराई। बताया जाता है कि महिला तीन साल पहले अपने मामले को लेकर थाने आई थी। तब एसएचओ पहचान बनाते हुए मोबाइल नंबर को अपने साथ ले गए। वह उसे रोज फोन करता था। एक दिन उसने डीडवाना की एक सराय में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद जान से मारने की धमकी देकर उसे ब्लैकमेल किया। 15-20 बार रेप किया। अब एक माह पूर्व एसएचओ को नागौर जिले से कोटा रेंज स्थानांतरित किए जाने के बाद पीड़िता ने थाने में मामला दर्ज कराया है.


खूनी एसएचओ हरिराम जाजुंदा ने बताया कि 24 वर्षीय पीड़िता ने थाने में तहरीर दी है. वर्ष 2018 में एसआई शंभूदयाल मीणा खुनखुना थाने में एसएचओ के पद पर चल रहे थे। उसी समय पीड़िता का मामला बन गया। वह अपने एसआई मीना से परिचित हो गया। एसआई मीणा ने उसका मोबाइल नंबर लिया था और रोज उसे कॉल करता था। उधर, पीड़िता का मेडिकल कराया गया है। साथ ही समस्या का रिकॉर्ड भी उच्चाधिकारियों को दे दिया गया है।


अभिलेखों के अनुसार मीना खुनखुना थाने के बाद जिले के लाडनूं, डिडवाना, पंचोरी, कोतवाली और सुरपलिया थाने में भी रहती थी. 14 जुलाई को एसआई मीणा का अजमेर रेंज कार्यालय से कोटा रेंज में तबादला कर दिया गया। दैनिक भास्कर ने मामले को लेकर एसआई मीना के निजी नंबरों को छूने का प्रयास किया लेकिन उनका मोबाइल स्विच ऑफ था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER