बॉलीवुड / बिकिनी पहने स्विमिंग पूल में चश्मा लगाए नजर आई सनी लियोनी, हॉट लुक हुआ वायरल

Zoom News : Jan 30, 2021, 08:43 PM
बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) अपनी खूबसूरती के लिए चर्चा में बनी रहती हैं। सनी ने फिल्‍म ‘जिस्‍म 2’ से बॉलीवुड में कदम रखा था। पहली फिल्म में ही लोग उनके फैन हो गए थे। सनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। ले अक्सर अपनी लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। वैसे एक्ट्रेस की इंस्टाग्राम पोस्ट इंटरनेट पर काफी छाई हुई है। 

सनी का लुक मचा रहा है सनसनी

एक्ट्रेस का ये नया लुक सोशल मीडिया पर सनसनी मचा रहा है। एक्ट्रेस ने अपनी ये फोटोज खबर लिखे जाने से एक दिन पहले शेयर की है। सनी लियोनी की इन फोटोज पर 10 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। फैन्स इस फोटोज पर जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। इन फोटोज में वे पूल में खड़ी नजर आ रही हैं। लाइट ऑरेंज कलर के स्विमसूट में सनी नजर आ रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने ब्लैक गौगल्स लगाए हैं। वे आकाश की ओर देखती नजर आ रही हैं। 

सनी लग रही हैं खूबसूरत

सनी ने इन फोटोज को पोस्ट करते हुए कोई कैप्शन नहीं दिया है। सनी के फैंस इन फोटोज पर खूब तारीफ कर रहे हैं। सनी ने दो तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें से एक मोनोक्रोम इमेज है। इससे पहले भी सनी ने एक वीडियो पोस्ट किया थी। उस वीडियो में वे पूल में स्विम करते नजर आ रही थीं। इन वीडियोज और फोटोज को देखकर लग रहा है कि सनी कहीं वेकेशन पर गई हैं। उनके साथ उनकी फैमिली भी उन्हें कंपनी दे रही है। 

सनी ने कर दी है अपने वेब शो की शुरुआत

बता दें, सनी लियोनी (Sunny Leone) ने पिछले महीने शहर में अपने पहले काल्पनिक वेब शो ‘अनामिका’ के पहले शेड्यूल की शुरूआत की थी। सीरीज विक्रम भट्ट निर्देशित कर रहे हैं। बता दें कि स्प्लिट्सविला का 13वां सीजन भी सनी लियोनी शूट कर रही हैं। इससे पहले भी वे कई सीजन्स में रणविजय के साथ नजर आई हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER