बॉलीवुड / इस लड़के ने सनी लियोन बनकर फिल्म में किए खतरनाक स्टंट, जानिए एक्ट्रेस ने क्या कहा? VIDEO VIRAL

Zoom News : Jan 08, 2021, 01:32 PM
बॉलीवुड | सनी लियोन (Sunny Leone) इन दिनों अपनी वेब सीरीज 'अनामिका' पर जोर-शोर से काम कर रही हैं। इस वेब सीरीज की शूटिंग जोरों पर है और इस सीरीज को विक्रम भट्ट डायरेक्ट कर रहे हैं। सनी लियोन की यह सीरीज एक एक्शन सीरीज है, ऐसे में फिल्म में बहुत ही खतरनाक स्टंट भी हैं। ऐसे में सनी लियोन के स्टंट करने के लिए यासर मुनीर को चुना गया। 'अनामिका (Anamika)' सीरीज में सनी लियोन (Sunny Leone) के मुश्किल और खतरनाक स्टंट को यासर ही कर रहे हैं। इस बात की जानकारी सनी लियोन ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में दी है और उन्होंने यासर के साथ फोटो और वीडियो भी शेयर किया है। 

सनी लियोन (Sunny Leone) ने यासर मुनीर के लिए अप्रिसिएशन पोस्ट लिखी है, और कहा है, 'इस युवक ने मुझे वो हैरतअंगेज और खतरनाक चीजें करते हुए दिखाया है जो तब तक नहीं की जा सकतीं, जब तक आप ट्रेंड न हों। आपकी कड़ी मेहनत के लिए शुक्रिया यासर मुनीर। आपने जो मैसेज भेजा है, वह भी बहुत ही प्यारा है। सेट पर आकर विग पहनना और पूरे आत्मविश्ववास के साथ फीमेल कैरेक्टर को निभाने के लिए बहुत हिम्मत की जरूरत होती है। मुझे तुम पर गर्व है यासर।'

यासर ने सनी लियोन को उनके साथ काम करने के लिए शुक्रिया करते हुए एक मैसेज भेजा था। सनी लियोन ने इस मैसेज को भी इस पोस्ट में शेयर किया है। बता दें कि 'अनामिका' 10 एपिसोड की एक्शन सीरीज है और इसकी शूटिंग मुंबई में हुई है। सनी लियोन की यह वेब सीरीज एमएक्स प्लेयर (MX Player) पर रिलीज होगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER