एंटरटेनमेंट / हर लुक में जलवा बिखेरती हैं निक्की, लेटेस्ट तस्वीरों ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

Zoom News : Mar 22, 2022, 07:43 AM
एंटरटेनमेंट: 'बिग बॉस' (Bigg Boss 14) फेम निक्की तंबोली  (Nikki Tamboli) हर लुक में कहर ढाती हैं. वह सोशल मीडिया पर फैंस को अपने हर लुक से रूबरू करवाती रहती हैं. अब निक्की ने अपनी नई तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें उनकी कातिलाना अदाएं दिख रही हैं. तस्वीरों को देखकर फैंस आहें भरने लगे हैं. 

कातिलाना फिगर को किया फ्लॉन्ट

निक्की (Nikki Tamboli) ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें पोस्ट की हैं जिसमें वह पूल के किनारे ऑरेंज आउटफिट में नजर आ रही हैं. उन्होंने स्पोर्ट्स ब्रा पहनी है और इसके साथ ही मैचिंग कलर का शॉर्ट्स पहन रखा है. वह कैमरे के सामने अपने परफेक्ट फिगर को फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं. निक्की ने अपनी दिलकश अदाओं से फैंस को घायल कर दिया है. 

लहंगा-चोली में लगाया बोल्डनेस का तड़का

इससे पहले निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) ने अपना एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह शिमरी लहंगा-चोली में नजर आईं. देसी लुक में भी निक्की ने बोल्डनेस का जमकर तड़का लगाया था. उन्होंने ऑन कैमरा अपने एब्स भी फ्लॉन्ट किए जिसे देखकर फैंस मदहोश हो गए. निक्की का ये वीडियो जमकर वायरल हुआ. 

'बिग बॉस' में जमकर मचाया धमाल

गौरतलब है कि निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) वैसे तो साउथ सिनेमा की अदाकारा हैं, लेकिन 'बिग बॉस 14' के बाद से उनकी पहचान काफी बढ़ गई है. हालांकि, निक्की 'बिग बॉस 14' जीत नहीं पाईं, लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग में जबरदस्त इजाफा हुआ है. इस शो के बाद निक्की 'खतरों के खिलाड़ी' में भी नजर आई थीं जिसमें फैंस ने उनके काम को बहुत पसंद किया. पिछली बार निक्की म्यूजिक वीडियो 'दिल किसी से' में दिखीं थीं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER