IND vs SA / मैच के दौरान आपस में भिड़े फैंस, हुई लात-घूंसों की बरसात

Zoom News : Jun 11, 2022, 12:56 PM
Fans Fight During Ind vs SA 1st ODI: भारत और साउथ अफ्रीका के बीच 5 टी20 मैच की सीरीज का पहला मुकाबला दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला गया। इस मैच के दौरान खिलाड़ियों ने अपने शानदार प्रदर्शन के जरिए सुर्खिया तो बटोरी ही, मगर कुछ फैंस मारपीट कर चर्चा में आए। जी हां, दिल्ली में खेले गए इस मैच के दौरान अरुण जेटली स्टेडियम के East Stand में बैठे कुछ दर्शक आपस में भिड़ गए। इस दौरान दोनों पक्षों के बीच जमकर लात-घूंसों की बरसात हुई। मामले को बढ़ता देख पुलिस बीच बचाव करने उतरी और मामले को शांत किया। इस लड़ाई का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

वीडियो की शुरुआत में देखने को मिल रहा है कि दो फैन एक लड़के को पीट रहे हैं, मगर कुछ देर बाद दो और फैन आते हैं और उसी लड़के पर लात घूंसों की बरसात करने लगते हैं। इस लड़ाई के पीछे का कारण अभी तक साफ नहीं हुआ है मगर बताया जा रहा है कि एक आदमी अति उत्साहित था। वह शायद पहली बार स्टेडियम में मैच देखने आया था। उसने इंडिया का बड़ा झंडा भी लिया हुआ था। उसके कारण से शायद बार बार उन्हें समस्या हो रही थी। बेहेस स्टार्ट हुई फिर फ्लैग वाले ने पीछे के स्टैंड से और लोग बुलए और लड़ाई हुई।

देखें वीडियो

बात मुकाबले की करें तो टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए ईशान किशन की 76 रन की तूफानी पारी के दम पर साउथ अफ्रीका के सामने 212 रनों का लक्ष्य रखा था। इस स्कोर को मेहमान टीम ने 5 गेंदें और 7 विकेट शेष रहते डेविड मिलर और वैन डर डुसेन के अर्धशतक की मदद से हासिल किया। सीरीज का दूसरा मुकाबला कटक में 12 जून से खेला जाना है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER