Crime/Rajasthan / एक ही परिवार के 5 लोगों के शव मिले,2 से 8 साल के 4 बच्चों की गला घोंटकर हत्या, पिता का शव पेड़ से लटका

Zoom News : Feb 10, 2021, 07:49 PM
  • पिता को शराब की लत थी, आशंका है कि उसने बच्चों की हत्या कर खुद भी फांसी लगा ली
  • घर में झगड़े की वजह से पत्नी कुछ दिन पहले गुजरात चली गई, पुलिस ने उसे पूछताछ के लिए बुलाया है

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले में एक ही परिवार के 5 लोगों के शव मिले हैं। यह घटना कुशलगढ़ के डूंगलापानी गांव की है। गांव के बाबूलाल (40) का शव सुबह 7.30 बजे घर के सामने पेड़ से लटका मिला। लोगों ने घर के अंदर जाकर देखा तो बाबू के चारों बेटों राकेश (8), मांगीलाल (6), विक्रम (4) और गणेश (2) की लाश पड़ी थी।


घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस और FSL की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने बताया कि बच्चों की हत्या किसी तार जैसी चीज से गला घोंटकर की गई है। मौके से सुसाइड नोट नहीं मिलने के चलते शुरुआती जांच के आधार पर यही माना जा रहा है कि बाबूलाल ने बच्चों की हत्या करने के बाद खुद भी फांसी लगा ली।


बाबू को शराब की लत थी, पत्नी को घर से निकाल दिया था:

बाबू की पत्नी अभी गुजरात में मजदूरी कर रही है। पुलिस ने उसे जांच के सिलसिले में गांव बुलाया है, उससे पूछताछ के बाद कुछ अहम सुराग मिल सकते हैं। गांव के लोगों का कहना है कि बाबू को शराब की लत थी। इस वजह से पति-पत्नी के बीच झगड़े होते रहते थे। बाबू पत्नी से मारपीट करता था। कुछ दिन पहले उसने पत्नी को घर से निकाल दिया था। इसके बाद वह कुछ दिन अपने मायके में रही, फिर मजदूरी करने गुजरात चली गई।


गांव के सरपंच पारसिंह ने बताया कि बाबू के पिता का निधन हो चुका है। मां पहले बाबू के साथ ही रहती थीं, लेकिन उसकी मारपीट से तंग आकर रिश्तेदारों के पास रहने चली गईं। सरपंच का कहना है कि बाबू के परिवार की किसी से दुश्मनी नहीं थी, न ही कोई विवाद था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER