सियासत के साइड इफेक्ट / खेत से लौट रहा था किसान, आरोपियों ने पीट-पीटकर मार डाला, पढ़ें- क्या है पूरा मामला

Vikrant Shekhawat : Mar 13, 2022, 09:07 PM
गुन्नौर क्षेत्र के गांव गढ़िया में बीडीसी (क्षेत्र पंचायत सदस्य) चुनाव को लेकर चली आ रही रंजिश में शनिवार रात खेत से लौट रहे किसान पर दूसरे पक्ष ने लाठी डंडों से हमला कर फरार हो गए। शोर सुनकर पहुंचे आसपास के लोग व परिजनों ने उसे सीएचसी भर्ती कराया। वहां से अलीगढ़ ले जाते समय उसकी मौत हो गई। मृतक के पिता ने चुनाव की रंजिश के चलते हत्या करने का आरोप लगाया है। अभी तक पुलिस को तहरीर नहीं दी है।

थाना गुन्नौर क्षेत्र के गांव गढ़िया में निवासी किसान वीरपाल सिंह ने बीडीसी (क्षेत्र पंचायत सदस्य) चुनाव का चुनाव लड़ा था और जीत गए थे। गांव का ही दूसरा पक्ष हार गया था। इसी बात को लेकर दूसरे पक्ष से रंजिश चली आ रही थी।

शनिवार की रात करीब साढ़े दस बजे वीरपाल सिंह खेतों पर सिंचाई कर वापस घर आ रहा था। आरोपियों ने गांव में घुसते ही अपने घर के पास वीरपाल को रास्ते में घेर लिया और लाठी डंडों से जमकर पीटा। वीरपाल का शोर सुनकर आसपास के लोग आ गए। इसके बाद आरोपी उसे मरणान्न अवस्था में छोड़कर फरार हो गए।

परिजन वीरपाल को लेकर सीएचसी गुन्नौर पहुंचे। वहां से उसे अलीगढ़ रेफर कर दिया। अलीगढ़ जाते समय रास्ते ही वीरपाल की मौत हो गई। मृतक वीरपाल के पिता राजपाल सिंह का आरोप है कि बीडीसी चुनाव में आरोपी पक्ष हार गया था। तभी से वह रंजिश रखते थे। इसी कारण उन्होंने वीरपाल की पीट-पीटकर हत्या की है। सूचना पर पुलिस भी अस्पताल पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER