नई दिल्ली / पीएम मोदी की भतीजी का पर्स छीनकर भाग गए बदमाश, पर्स में थे दो मोबाइल और 56 हजार

Jansatta : Oct 12, 2019, 04:07 PM
नई दिल्ली | पीएम मोदी की रिश्ते में भतीजी से दिल्ली में बेखौफ बदमाशों ने छिनैती कर डाली। पति के साथ ऑटो से लौटीं भतीजी के हाथ से स्नैचरों ने पर्स छीनकर भाग निकले। घटना शनिवार सुबह दिल्ली के सिविल लाइंस इलाके में हुई। सूचना मिलने पर एक्टिव हुई पुलिस ने पर्स और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी।

सुबह ही परिवार समेत अमृतसर से लौटी हैं : एनबीटी में छपी खबर के मुताबिक पुलिस का कहना है कि पीएम नरेंद्र मोदी की भतीजी दमयंती बेन मोदी परिवार समेत शनिवार सुबह ही अमृतसर से दिल्ली आई हैं। ऑटो से वह सिविल लाइंस के गुजराती समाज भवन पहुंची। वह गेट पर जैसे ही ऑटो से उतरीं तभी स्कूटी से आए दो बदमाश उनका पर्स छीनकर भाग निकले। शाम को ही उन्हें फ्लाइट से अहमदाबाद लौटना था। पर्स में 56000 रुपए नकद, दो मोबाइल सेट और कुछ जरूरी कागजात थे।

पीएम की भतीजी से जुड़ा के होने से पुलिस एक्टिव : घटना से हैरान दमयंती बेन मोदी ने मामले की सूचना पुलिस को दी। डीसीपी नॉर्थ मोनिका भारद्वाज के मुताबिक मामले की रिपोर्ट दर्ज कर बदमाशों की तलाश की जा रही है। मामला पीएम मोदी की भतीजी से जुड़ा होने के कारण पुलिस तत्काल सक्रिय हुई और बदमाशों की तलाश में जांच-पड़ताल में लग गई।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER