Rajasthan Election / CM गहलोत ने जिसे कोरोना कहा था आज उसी के साथ घूम रहे- केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी का तंज

Zoom News : Nov 20, 2023, 11:08 PM
Rajasthan Election: ‘अशोक गहलोत सचिन पायलट को कोरोना कहते थे. अब उसी कोरोना पेशेंट के साथ घूम रहे हैं. अगर कोरोना के पेशेंट के पास जाते हैं तो कोरोना हो जाता है, इसलिए कांग्रेस पार्टी को अब कोरोना हो गया है. कोरोना की वजह से कांग्रेस पार्टी का लंग्स बर्बाद हो गया है.’ ये कहना है कि केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी का. उन्होंने राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर जमकर निशाना साधा है.

दरअसल राजस्थान में विधानसभा चुनाव को लेकर नेताओं के बीच आरोप-प्रत्योरोप का दौर जारी है. इसी कड़ी में केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी ने राजस्थान की मौजूदा सरकार पर जमकर निशाना साधा. मीडिया से मुखातिब हुए जोशी ने कहा कि अशोक गहलोत झूठ बोल रहे हैं, उनकी जनसभाओं में जनता नहीं जा रही, लोग उन्हें सुनने नहीं जा रहे और वो प्रदेश में विज्ञापन देकर लहर होने की बात कर रहे हैं. जोशी ने कहा कि कांग्रेस के उम्मीदवारों को जनता गांव में अंदर नहीं घुसने दे रही. ये लोग झूठ बोलकर लहर पैदा करते हैं.

‘कांग्रेस के झूठ और लूट को जनता समझ चुकी’

इसके साथ ही केंद्रीय मंत्री जोशी ने कहा कि कांग्रेस पांच साल तक सोती रही, उसने प्रदेश की जनता से किए गए एक भी वादे को पूरा नहीं किया. न ही लैपटॉप दिया न ही कर्ज माफी का वादा पूरा किया. इसके आगे उन्होंने कहा कि राजस्थान की जनता अशोक गहलोत के झूठ और लूट दोनों को समझ चुकी है. ऐसे कांग्रेस किसी भी हालत में 56 सीटों के पार नहीं हो सकती इस बात को गहलोत जी को स्वीकार कर लेना चाहिए.

‘जनता ने किया कांग्रेस को उखाड़ फेकने का फैसला’

इसके अलावा केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी ने राजस्थान में बीजेपी की सरकार बनने की बात कही. उन्होंने कहा कि जनता कांग्रेस के झूठ से परेशान हो गई है. ऐसे में प्रदेश की जनता ने कांग्रेस की सरकार को उखाड़कर फेंकने का फैसला कर लिया है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनाई जाएगी.

कांग्रेस और बीजेपी के बीच सीधा मुकाबला

आपको बता दें कि राजस्थान में आगामी 25 नवंबर को 200 विधानसभा सीटों के लिए मतदान होना है. प्रदेश में कांग्रेस और बीजेपी के बीच कांटे की टक्कर होने की उम्मीद है. कांग्रेस जहां सत्ता को बरकरार रखने की पुरजोर कोशिश कर रही है, वहीं बीजेपी सत्ता हथियार के लिए हर मुमकिन कोशिश में है. दोनों ही पार्टियों के दिग्गज चुनावी मैदान में पूरी ताकत झोंक रहे हैं. अब सत्ता किसके हाथ में जाएगी इसका पता 3 दिसंबर को पचा चल जाएगा जिस दिन चुनाव के नतीजे घोषित किए जाएंगे.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER