Wrestler Protest / कोई ‘डील’ नहीं हुई अमित शाह से, पहलवानों का प्रदर्शन जारी रहेगा- बजरंग पूनिया

Zoom News : Jun 06, 2023, 11:28 PM
Wrestler Protest: बजरंग पूनिया ने मंगलवार को कहा कि भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष और बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ हमलोंगों का प्रदर्शन जारी रहेगा. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के साथ कोई ‘डील’ नहीं हुई है. पूनिया ने कहा कि बैठक में हमने उनसे पूछा कि बृजभूषण सिंह की गिरफ्तारी क्यों नहीं की गई. गृह मंत्री ने कहा कि जांच चल रही है.

इस दौरान सरकार की तरफ से हमें बताया गया कि अमित शाह के साथ मीटिंग को लेकर कहीं बाहर चर्चा नहीं करनी है. उन्होंने कहा कि गृह मंत्रीशाह के साथ हमलोगों की कोई सेटिंग नहीं है. हमलोगों का प्रदर्शन जारी रहेगा. हम आगे की रणनीति पर विचार करेंगे. सोशल मीडिया पर जो अफवाह फैलाया जा रहा है.

सरकार के बयान से सहमत नहीं

पूनिया ने कहा कि सरकार के बयान से न तो हमलोग सहमत हैं और न ही सरकार हमारी मांग मान रही है. सूत्रों के मुताबिक, पहलवानों ने शनिवार को गृह मंत्री के साथ मीटिंग की थी. रात करीब 11 बजे बैठक शुरू हुई और यह एक घंटे तक चली.

इस बैठक में बजरंग पूनिया, साक्षी मलिक, संगीता फोगाट और सत्यव्रत कादियान शामिल थे. सूत्रों ने बताया कि इस बैठक में पहलवानों ने डब्ल्यूएफआई अध्यक्ष और बीजेपी सांसद बृजभूषण सिंह के खिलाफ जल्द कार्रवाई की मांग की.

नौकरी की कोई चिंता नहीं

वहीं, नौकरी जाने के सवाल पर बजरंग पूनिया ने कहा कि मुझे रेलवे में नौकरी की कोई चिंता नहीं है. मैंने छुट्टी ली थी. छुट्टी खत्म होने के बाद एक दिन साइन करने के लिए गया था. प्रदर्शन के आगे मैं नौकरी छोड़ने के लिए भी तैयार हूं. यह कोई बड़ी बात नहीं. बता दें कि बृजभूषण पर एक नाबालिग समेत सात महिला पहलवानों ने यौन शोषण के आरोप लगाए हैं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER