Hanuman Beniwal News / सांसद हनुमान बेनीवाल के घर पर चोरों का धावा, कैश-ज्वेलरी के साथ रजाई और कंबल भी ले गए

Zoom News : Dec 30, 2022, 06:02 PM
Hanuman Beniwal News: राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी (RLP) सुप्रीमो व नागौर से लोकसभा सांसद हनुमान बेनीवाल के जयपुर स्थित आवास में घुसकर चोरों ने नकदी, सोने-चांदी के जेवरात समेत कई कीमती सामान चुरा लिया। बेनीवाल ने खुद अपने ट्विटर हैंडल पर इसकी जानकारी शेयर करते हुए कहा कि शुक्रवार सुबह जालूपुरा थाने में FIR दर्ज की गई। राजस्थान के सांसद ने जालूपुरा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराते हुए कहा कि उनके घर से बहुमूल्य प्राचीन वस्तुएं, आभूषण और नकदी चोरी हो गई।

सोने-चांदी समेत प्राचीन वस्तुएं, रसोई का नल भी चोरी
बेनीवाल ने रिपोर्ट में बताया कि चोरों ने घर में घुसकर डेढ़ लाख रुपए, चार सोने के कंगन, चार अंगूठियां, चांदी के सिक्के, प्राचीन वस्तुएं, रसोई का नल और रजाई व कंबल चोरी कर लिए। जालूपुरा के अधिकारियों ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद टीम को मौके पर भेजा गया। इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। मामले में स्पेशल सेल भी गठित की गई है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही बदमाशों को पकड़ लिया जाएगा।

थाने से 100 मीटर की दूरी पर है बेनीवाल का घर
बेनीवाल ने पुलिस की कार्यकुशलता पर सवाल उठाते हुए कहा कि उनका घर थाने से 100 मीटर दूर है। उन्होंने कहा, ''जयपुर कमिश्नरेट में सांसद के घर में चोरी हो रही है, तो आम लोगों का क्या होगा।'' सांसद बेनीवाल ने बताया कि पुलिस को सूचना देने के बाद उन्होंने एसीएस होम को भी अपने घर में चोरी होने की जानकारी दी। पुलिस ने मामला तो दर्ज कर लिया है, लेकिन अब तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है। बेनीवाल ने कहा कि लोगों द्वारा दिए गए बेशकीमती तोहफे उनके घर पर रखे हुए थे।

बेनीवाल ने अपने ट्वीट में पुलिस पर हमला बोला, राज्य में कानून व्यवस्था चरमरा गई है और अपराधी बेखौफ होकर अपराध कर रहे हैं।

कुछ दिन पहले चोरी हुई थी विधायक की गाड़ी
16 जुलाई को हनुमान बेनीवाल की पार्टी के विधायक भाई नारायण बेनीवाल ने अपने श्याम नगर अपॉर्टमेंट से स्कॉर्पियो गाड़ी चोरी होने की सूचना दी थी। वाहन दो दिन बाद जोधपुर में मिला था। नारायण बेनीवाल ने कहा था कि 'जब विधायक के स्टीकर वाली गाड़ी चोरी हो गई तो आम आदमी का क्या होगा।'

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER