IPL 2023 / आईपीएल से पहले CSK के लिए बुरी खबर, टीम के इस खिलाड़ी का हो गया भारी नुकसान

Zoom News : Mar 13, 2023, 01:56 PM
Ben Stokes: 31 मार्च से शुरू होने जा रहे आईपीएल का यह सीजन बेहद ही मजेदार रहने वाला है. पहले मुकाबले में चेन्नई और गुजरात की टीम आमने सामने होंगी. इससे पहले ही चेन्नई सुपर किंग्स के लिए एक बुरी खबर सामने आई है. टीम के एक खिलाड़ी के साथ एक घटना घाट चुकी है जिसे सुनकर चेन्नई के फैंस को शॉक लग सकता है. चेन्नई के ट्रेनिंग कैंप में कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की वापसी हो चुकी है. प्रैक्टिस सेशन में टीम के कई खिलाड़ी हिस्सा ले रहे हैं और अपने पहले मुकाबले से पहले मैदान पर जमकर पसीना बहा रहे हैं. 

इस खिलाड़ी के साथ हो गया धोखा 

आईपीएल से पहले चेन्नई सुपर किंग्स के ऑलराउंडर और इंग्लैंड टेस्ट टीम के कप्तान बेन स्टोक्स के साथ एक बड़ा धोखा हो गया. उनके साथ एक रेलवे स्टेशन पर चोरी की घटना सामने आई है. उनके साथ यह घटना लंदन के एक रेलवे स्टेशन पर हुई है. चोर उनका सामान ही लेकर भाग खड़े हुए. हालांकि, अभी उन्हें कितना नुकसान हुआ है इसकी कोई जानकारी सामने नहीं आई है.   

स्टोक्स ने ट्वीट करके इसकी जानकारी दी है

बेन स्टोक्स ने इसकी जानकारी खुद ट्वीट करके दी. इस घटना पर अपनी नाराजगी जताते हुए स्टोक्स ने ट्वीट किया कि जिसने भी किंग्स क्रॉस ट्रेन स्टेशन पर मेरा बैग चुराया है. मुझे उम्मीद है कि मेरे कपड़े आपके लिए बड़े हैं. स्टोक्स के साथ यह घटना आईपीएल शुरू होने से पहले घट गई है. उनके ट्वीट पर कई लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

चेन्नई की तरफ से खेलेंगे स्टोक्स 

आईपीएल के इस सीजन में स्टोक्स चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से खेलते हुए नजर आएंगे. चेन्नई ने स्टोक्स को 16 करोड़ 25 लाख में इस आईपीएल ऑक्शन में खरीदा था. आईपीएल में स्टोक्स ने अभी तक 43 मुकाबले खेले हैं जिसमें उन्होंने 920 रन बनाए हैं. उनके नाम 28 विकेट भी हैं. आईपीएल में उनके नाम दो शतक भी हैं. उनका सर्वाधिक स्कोर 107 रहा है जोकि मुंबई इंडियंस के खिलाफ 2020 में बनाया था.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER