Hollywood / पोर्न इंडस्ट्री में कदम रखेंगी ये एक्ट्रेस, कोरोना के चलते रोका था शूट

Zoom News : Feb 23, 2021, 10:29 AM
ENG: टीवी शो पड़ोसी और राइन की मदद से लोकप्रियता हासिल करने वाली अभिनेत्री केटलीन स्टेसी ने कहा है कि वह जल्द ही पोर्न इंडस्ट्री में प्रवेश कर सकती हैं। कैटलिन का कहना है कि वह अश्लील फिल्मों का निर्देशन करने जा रही हैं। हालांकि उन्होंने अपना निर्देशन करियर वर्ष 2020 में शुरू करने का इरादा किया था, लेकिन कोरोना अवधि के कारण ऐसा नहीं हो सका।

स्टेसी ने 2005 से 2009 तक नेबर्स शो के साथ बहुत लोकप्रियता हासिल की। ​​स्टेसी ने इस ऑस्ट्रेलियाई शो में रेचल किंस्की की भूमिका निभाई। स्टेसी ने, जिन्होंने वर्ष 2020 में अपने पोर्नोग्राफी करियर की शुरुआत की, ने कहा कि कोरोना के दौर में फिल्मों की शूटिंग करना असंभव था, हालांकि हम फरवरी में शूटिंग करने जा रहे थे, लेकिन तब चीजें बहुत खराब होने लगीं।

वुमन वेयर डेली के साथ बातचीत में, ऑस्ट्रेलियाई अभिनेत्री ने कहा कि वह अपनी पहली पोर्न फिल्म की शूटिंग एक कंपनी के साथ करने जा रही है जिसका नाम आफ्टरग्लो है। स्टेसी ने कहा कि इस कंपनी में केवल महिलाएं काम करती हैं और वे बहुत ही शांत लोग हैं। उसने कहा कि ये महिलाएं शानदार काम कर रही हैं और मैं अपने निर्देशन करियर को लेकर उत्साहित हूं।

स्टेसी ने लुकास नेफ से शादी की, हालांकि दोनों ने कुछ समय बाद अलग होने का फैसला किया। उन्होंने एक साक्षात्कार में कहा था कि भले ही मैंने एक पुरुष से शादी की हो, लेकिन मुझे हमेशा लगता है कि मैं महिलाओं के प्रति बहुत आकर्षित रहा हूं। हालांकि मैं किसी भी तरह के लेबल से दूर रहना पसंद करता हूं और सिर्फ ईमानदारी से अपना जीवन जीना चाहता हूं।

स्टेसी ने हाल ही में शो ब्रिज और टनल की शूटिंग पूरी की। इस शो का 1980 का दौर है। यह कुछ युवा दोस्तों की कहानी है, जो गर्मियों के दौरान श्रमिक वर्ग के लोगों के साथ द्वीप पर रह रहे हैं। इस शो के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि इस शो की सिनेमैटोग्राफी शानदार है। इस शो में खूबसूरत कारों और विटेंज फैशन को देखा जाएगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER