Hollywood / रणवीर के बाद अब इस एक्ट्रेस ने कराया न्यूड फोटोशूट, PHOTOS वायरल

Zoom News : Jul 25, 2022, 07:45 AM
बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह का न्यूड फोटोशूट इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है। फैंस जहां उनके इस बोल्ड अंदाज की तारीफें करते दिखाई पड़े वहीं ट्रोल्स ने उन पर जमकर मीम्स बनाए। रणवीर सिंह की न्यूड तस्वीरों से उठा तूफान अभी थमा भी नहीं था कि अब एक और एक्ट्रेस की न्यूड तस्वीरें सोशल मीडिया पर आ गई हैं। सिंगर-एक्ट्रेस जोनिफर लोपेज ने अपने बर्थडे पर फैंस को न्यूड तस्वीरों का तोहफा दिया है।

रणवीर सिंह के बाद अब जेनिफर हुईं 'न्यूड'

हॉलीवुड सुपरस्टार जेनिफर लोपेज ने संडे को अपना 53वां बर्थडे सेलिब्रेट किया और इस दिन उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी कंप्लीटली न्यूड तस्वीरें शेयर कर दीं। जैनिफर ने अपनी इंस्टा स्टोरी और एक वीडियो के थंबनेल में अपनी न्यूड फोटोज डाली हैं। हालांकि वीडियो पर क्लिक करने पर आप उन्हें ब्लैक मोनोकनी में खुद को प्यार करते देख सकते हैं।

इस बार ट्रोल नहीं तारीफों से भरा है कमेंट बॉक्स

रणवीर सिंह की फोटोज की तुलना में जैनिफर लोपेज की तस्वीरों पर फैंस ने तारीफों के पुल बांधे हैं और इक्का-दुक्का यूजर्स ने ही उन्हें ट्रोल किया है। एक यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट किया, 'परफेक्शन'। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'क्या सचमुच आप 53 की हुई हो?' एक शख्स ने लिखा- 53 में आप ऐसी दिख रही हो।

जेनिफर लोपेज ने क्यों कराया है न्यूड फोटोशूट?

बता दें कि JLO Care जेनिफर लोपेज का स्किनकेयर ब्रांड है और उन्होंने ये वीडियो अपने ब्रांड और उसके प्रोडक्ट को प्रमोट करने के लिए डाला था। गौरतलब है कि जेनिफर लोपेज का ये वीडियो रणवीर सिंह की तस्वीरों के चंद दिनों बाद आया है। रणवीर सिंह ने पेपर मैगजीन के लिए न्यूड फोटोशूट कराया थी जिसकी तस्वीरों में इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER