मंनोरजन / एक्ट्रेस कर थी चौथी शादी की प्लानिंग, बॉयफ्रेंड ने दे दिया धोखा, तो तोड़ दी सगाई

Zoom News : Mar 13, 2021, 03:14 PM
हॉलीवुड गायिका और अभिनेत्री जेनिफर लोपेज और उनके मंगेतर एलेक्स रोड्रिगेज के बीच संबंध खत्म हो गया है। PEOPLE पत्रिका ने सूत्रों के हवाले से बताया है कि इस पावर कपल ने लगभग चार साल तक साथ रहने के बाद अपनी सगाई तोड़ दी है। सूत्र ने बताया, "यह एक लंबा समय होने वाला था। अगर दोनों अपने व्यवसाय में व्यस्त हैं, तो यह समय के साथ हुआ है, न कि एक झटके के साथ। दोनों ने सब कुछ अलग करने से पहले बहुत सोचा है। '

जेनिफर लोपेज और एलेक्स को आखिरी बार 1 मार्च को डोमिनिकन रिपब्लिक में एक साथ देखा गया था। जेनिफर वहां अपनी एक फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। उनके अलग होने की खबर सबसे पहले द न्यू यॉर्क पोस्ट के पेज सिक्स द्वारा सामने आई थी। शुक्रवार को, एलेक्स रॉड ने खुद की एक एकल तस्वीर साझा की, जिसे माना जाता है कि दोनों के अलगाव का संकेत है।

51 वर्षीय जेनिफर लोपेज और 45 वर्षीय एलेक्स रोड्रिगेज ने दो साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद 2019 के मार्च में बहामास में सगाई की। पिछले एक साल में, दोनों ने कोरोना वायरस के शैक्षणिक में अपने परिवारों के साथ समय बिताया है। लोपेज के साथ उनके जुड़वां बच्चे मैक्सिमिलियन "मैक्स" डेविड और एम्मी मारिबेल भी थे। वहीं, एलेक्स की बेटियां एला और नताशा भी उनके साथ थीं।

पिछले महीने, एलेक्स को अमेरिकी शो सदर्न चार्म के अभिनेत्री मैडिसन लिकरॉय के साथ संबंध बनाने की अफवाह थी। लिकरॉय पर एक विवाहित एमएलबी खिलाड़ी के साथ संबंध होने का आरोप लगाया गया था। हालांकि, सूत्रों ने कहा था कि रॉड और लिकरॉय कभी नहीं मिले हैं। यह अभी तक स्पष्ट नहीं है कि जेनिफर और एलेक्स के अलग होने का कारण मैडिसन लिकरॉय है या नहीं।

द न्यू यॉर्क पोस्ट के पेज छह से बातचीत में मैडिसन लिकरॉय ने कहा कि उन्होंने एलेक्स के साथ फोन पर बात की थी, लेकिन दोनों कभी नहीं मिले। उन्होंने कहा कि एलेक्स ने उनके साथ कभी शारीरिक संबंध नहीं बनाए और न ही उन्होंने जेनिफर को धोखा दिया। दोनों ने सिर्फ फोन पर बात की है।

जनवरी में, जेनिफर लोपेज ने उनके और एलेक्स की शादी को कोरोना वायरस के कारण दो बार स्थगित करने की बात की। उन्होंने एले पत्रिका के साथ एक बातचीत में कहा था, "हमने अपनी शादी को दो बार स्थगित कर दिया है। हमने हर उस चीज़ की योजना बनाई थी जो हम करना चाहते थे लेकिन अब ऐसा नहीं होगा ऐसा लगता है। हमने शादी को रद्द कर दिया है। हम इसके बारे में बात भी नहीं करते हैं। । अब कोई जल्दी नहीं है। हम इसे सही तरीके से करना चाहते हैं, जब भी हमें मौका मिलता है। '

फरवरी में एल्योर पत्रिका के साथ बातचीत में, जेनिफर लोपेज ने बताया कि वह और एलेक्स एक साथ चिकित्सा करने भी गए थे। उन्होंने कहा था, "मुझे रचनात्मक होना याद है। लेकिन एलेक्स कहता है कि मुझे यही पसंद है। मुझे घर पर रहना पसंद है। मुझे ज़ूम पर बात करना पसंद है। मुझे यह जानना पसंद है कि बच्चे मेरे साथ हैं और आप हर समय मेरे साथ हैं।" .तो यह वास्तव में अच्छा रहा है। ''

जेनिफर ने आगे कहा, "हमारे पास अभी खुद के लिए करने के लिए बहुत काम है।" हमने साथ में थेरेपी ली। मुझे लगता है कि यह हमारे रिश्ते के लिए बहुत मददगार था। "फरवरी में वेलेंटाइन डे के अवसर पर, जेनिफर ने एलेक्स से अपने उपहार का एक वीडियो साझा किया और बताया कि फरवरी उसकी सालगिरह का महीना है। एलेक्स के लिए अपने प्यार को व्यक्त करते हुए, उसने अपने मजाकिया वेलेंटाइन का वर्णन किया।

आपको बता दें कि जेनिफर लोपेज इससे पहले तीन बार शादी कर चुकी हैं। उन्होंने पहले मियामी में एक वेटर ओजानी नोआ से शादी की। इस शादी से उन्हें कई कानूनी समस्याओं का सामना करना पड़ा। 11 महीने बाद जेनिफर की शादी टूट गई। इसके बाद, जेनिफर लोपेज ने 2001 में डांसर क्रिस जड से शादी की। यह शादी केवल 9 महीने चली।

क्रिस के बाद, गायक मार्क एंथोनी जेनिफर के जीवन में आए। दोनों लंबे समय तक दोस्त रहे और बाद में जीवन साथी बन गए। जेनिफर को मार्क के साथ दो जुड़वां मैक्सिमिलियन और एम्मे हैं। दोनों ने वर्ष 2011 में अपने अलग होने की घोषणा की थी। जेनिफर के मामलों की बात करें तो उन्होंने बैटमैन अभिनेता बेन एफ्लेक और गायक ड्रेक को डेट किया है। ड्रेक से जुड़ने के बाद एलेक्स जेनिफर की जिंदगी में आया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER