Hollywood / जेनिफर लोपेज 51 साल की उम्र में भी ढ़ा रही है कहर, न्युड होकर किया वीडियो शेयर, हुआ वायरल

Zoom News : Jan 17, 2021, 11:34 AM
अमेरिकी गायिका और अभिनेत्री जेनिफर लोपेज ने अपने नवीनतम वीडियो से सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है। इसके पीछे वीडियो में उसे न्यूड होना है। 51 वर्षीय जेनिफर लोपेज का यह वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है। जेनिफर लोपेज ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपना नया वीडियो ट्रैक 'इन द मॉर्निंग' शेयर किया है। जेनिफर को वीडियो में बिना कपड़ों के देखा जा सकता है। उसके शरीर में फरिश्ते की तरह पंख होते हैं।

उसका यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को साझा करते हुए, जेनिफर ने लिखा - "मैं खुद से ज्यादा तुमसे प्यार करती हूं ... यह एकतरफा रिश्ते के काले हिस्सों के प्रतीकों से भरा है और दिखाता है कि तुम किसी को नहीं बदल सकते '।'

"आप केवल खुद को बदल सकते हैं।" अपने पंखों को जन्म दें और हर उस चीज से दूर हो जाएं जो आपके महत्व को नहीं समझती है। जेनिफर के इस वीडियो पर यूजर्स ने काफी कमेंट किए हैं। कई उपयोगकर्ताओं ने इस प्रदर्शन को अपनी स्टिंगिंग और उत्कृष्ट कृति कहा है।

वीडियो में जेनिफर लोपेज की बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन देखकर हर कोई हैरान है। 51 साल की उम्र में, अभिनेत्री और गायक ने अपने शरीर को बहुत फिट रखा है।

कुछ समय पहले जेनिफर के वर्कआउट इंस्ट्रक्टर ने सिंगर के वर्कआउट का विवरण दिया था। उसने बताया- 'वह 50 हैंगिंग एब राइज, 50 रस्सी क्रंच, 45 पाउंड प्लेट के साथ 50 हैंगिंग सिट-अप्स करती है। जेनिफर इन सभी को दूसरे सेट में 35 बार और तीसरे सेट में 21 बार करती हैं। इस सबके बीच वह एक ब्रेक भी नहीं लेती हैं।

सिंगर ने सेलिब्रिटी ट्रेनर डेविड किर्श के साथ भी काम किया है। इनसाइडर को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि वह जेनिफर के साथ 30 से 45 मिनट का वर्कआउट करते हैं। इससे शरीर के पिछले हिस्से और अंदरूनी जांघ की कसरत होती है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER