Cricket / चहल की वाइफ धनश्री के इस वीडियो ने मचाया तहलका, खूबसूरत अदाओं के दीवाने हुए फैंस

Zoom News : May 18, 2021, 02:21 PM
Cricket | टीम इंडिया के कलाई के जादूगर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की वाइफ धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है। बता दें कि धनश्री वर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, लेकिन कुछ दिनों से वह इंस्टाग्राम पर ज्यादा एक्टिव नहीं है। कुछ देर पहले ही धनश्री ने अपने एक डांस का वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह RCB की जर्सी में नजर आ रही हैं। 

धनश्री वर्मा ने शेयर किया डांस का वीडियो 

धनश्री वर्मा अक्सर अपने फैंस को खूबसूरत फोटोज और वीडियोज के जरिए खुद के बारे में लगातार अपडेट देती हैं। RCB की जर्सी में अपनी खूबसूरत अदाओं वाला वीडियो शेयर करते हुए धनश्री वर्मा ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए धनश्री ने लिखा, 'वह कुछ ऐसा अपलोड होने का वेट कर रही थी और फिर ताली बजाई।'

यूट्यूब स्टार हैं धनश्री

धनश्री वर्मा का डांस से रिलेटेड एक यूट्यूब चैनल (धनश्री वर्मा यूट्यूब चैनल) है, इस चैनल पर 15 लाख से अधिक सब्सक्राइबर्स हैं। धनश्री बॉलीवुड गानों को रिक्रिएट करती हैं। इसके अलावा वह हिप-हॉप की ट्रेनिंग भी देती है। इस यूट्यूब चैनल पर वह अपने डांस अकादमी के वीडियो भी अपलोड करती हैं। धनश्री ने साल 2014 में डी वाई पाटिल डेंटल कॉलेज नवी मुंबई से पढ़ाई की है।

चर्चित कपल हैं चहल और धनश्री

क्रिकेटर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) और उनकी वाइफ धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) काफी चर्चित कपल हैं। वह अक्सर अपने फैंस के साथ अपनी खूबसूरत फोटोज और वीडियो शेयर करते रहते हैं। युजवेंद्र चहल और धनश्री ने पिछले ही साल दिसंबर 2020 में शादी की थी।

भयानक हालात से गुजर रहा चहल-धनश्री का परिवार

धनश्री वर्मा इन दिनों बड़े मुश्किल हालात से गुजर रही हैं। साथ ही युजवेंद्र चहल का परिवार भी मुश्किल हालात से गुजर रहा है। धनश्री वर्मा ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पेज पर एक पोस्ट लिखा था। धनश्री ने इस पोस्ट के जरिए फैंस से अपना दुख शेयर किया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER