रेवाड़ी में जलालत / युवक के हाथ बांधे और बीयर में मूत्र मिलाकर जबरन पिलाया, फिर पीटा और नगदी छीनकर ले गए

Zoom News : Apr 24, 2022, 10:57 AM
रेवाड़ी जिले में एक अनुसूचित जाति के व्यक्ति पर अत्याचार का मामला सामने आया है। युवक ने अपने ही गांव के दो युवकों पर आरोप लगाया है कि बीयर पीने से मना करने पर आरोपियों ने पहले तो उसके हाथ बांध दिए और फिर बीयर में मूत्र मिलाकर जबरन पिलाया। इसके बाद आरोपियों ने उसके साथ मारपीट की और 10 हजार रुपये भी छीन लिए।

बावल थाना पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ एससी-एसटी एक्ट में केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। हालांकि, घटना का पता चलने पर डीएसपी अमित भाटिया भी मौके पर गए थे। पुलिस किसी नतीजे पर नहीं पहुंची है। पुलिस अभी कुछ भी कहने से बच रही है। 

जिले के गांव भैरामपुर भड़ंगी निवासी मोनू ने बताया कि वह शुक्रवार को फोन खरीदने के लिए रेवाड़ी जा रहा था। तभी उसे रास्ते में गांव भड़ंगी निवासी तुषार मिल गया। तुषार ने कहा कि उसे भी रेवाड़ी जाना है, दोनों साथ चलेंगे। 

इस बीच तुषार उसे गांव के पास एक मैदान में ले गया, जहां पहले से ही रोहित नाम का शख्स बैठकर बीयर पी रहा था। आरोप है कि तुषार और रोहित ने मोनू को जबरन बीयर पीने के लिए कहा, लेकिन उसने मना कर दिया तो दोनों ने उसके हाथ बांध दिए और फिर बीयर में पेशाब मिलाकर उसे जबरन पिला दी, जिससे उसे उल्टी हो गई। उसके बाद आरोपियों ने उसे बुरी तरह पीटा। फिर उसके 10 हजार रुपये कैश और मोबाइल फोन लेकर भाग गए। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER