बॉलीवुड / Tiger 3 के लिए और लंबा हुआ इंतजार, सलमान ने कर दी बड़ी अनाउंसमेंट

Vikrant Shekhawat : Oct 15, 2022, 04:15 PM
बॉलीवुड | सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'टाइगर-3' की रिलीज डेट फिर एक बार बदली गई है। दबंग खान ने खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट करके नई रिलीज डेट के बारे में बताया है। टाइगर और जोया फिर एक बार बड़े पर्दे पर अपना स्वैग दिखाएंगे लेकिन इसके लिए आपको थोड़ा और इंतजार करना होगा। दबंग खान की यह फिल्म अगले साल दिवाली पर रिलीज होगी। फिल्म में फिर एक बार सलमान खान और कटरीना कैफ की जोड़ी नजर आएगी।

फिर पोस्टपोन हुई टाइगर-3 की डेट

मजेदार बात यह है कि सलमान खान की यह फिल्म देशभर में अलग-अलग भाषाओं में रिलीज होगी। हिंदी के साथ-साथ इसे तमिल और तेलुगू में भी रिलीज किया जाएगा। दिवाली 2023 का सीधा सा मतलब है कि फिल्म के लिए आपको पूरे एक साल का इंतजार और करना पड़ेगा।

सुपरहिट रहीं है टाइगर सीरीज की फिल्में

सलमान खान ने फिल्म से अपनी एक झलक शेयर करते हुए इस बारे में ऐलान किया है। निर्देशक मनीष शर्मा की इस फिल्म का प्रोडक्शन आदित्य चोपड़ा कर रहे हैं। फिल्म अनाउंसमेंट के बाद से ही लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। बता दें कि 'टाइगर' सीरीज की पिछली दोनों फिल्में ब्लॉकबस्टर हिट रही हैं।

'टाइगर' और 'पठान' यूनिवर्स मिलेंगे

खबरों की मानें तो फिल्म 'टाइगर-3' के जरिए शाहरुख खान के 'पठान' यूनिवर्स और 'टाइगर' यूनिवर्स को एक साथ लाया जाएगा। शाहरुख और सलमान खान यूं तो पहले भी कई बार एक दूसरे की फिल्म में कैमियो रोल कर चुके हैं लेकिन यह पहली बार होगा जब दोनों की फिल्मों की कहानियां एक दूसरे के साथ लिंक करेंगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER