Pegasus / पेगासस पर संयुक्त रणनीति विकसित करने के लिए टीएमसी, कांग्रेस पार्टियों की बैठक।

Zoom News : Aug 12, 2021, 07:27 PM

कांग्रेस, द्रमुक और तृणमूल कांग्रेस समेत विभिन्न दलों के विपक्षी नेताओं ने बुधवार को पेगासस जासूसी विवाद और अन्य मुद्दों पर एक संयुक्त तरीके की पुष्टि करने के लिए मुलाकात की।

प्रतियोगिता संपत्तियों ने बताया कि राज्यसभा में प्रतियोगिता प्रमुख के कक्ष में आयोजित बैठक में करीब 14 पार्टियों का प्रतिनिधित्व हो चुका है। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी भी चर्चाओं में शामिल हुए।


जिन दलों के नेताओं ने बैठक में उपहार दिया, उन्होंने समाजवादी पार्टी, शिवसेना, नेशनल कॉन्फ्रेंस, एनसीपी, सीपीएम, राजद, सीपीआई, आईयूएमएल, आरएसपी, वीसीके और एलजेडी को भी बचाया।

इसके अलावा, कांग्रेस और अकाली दल के पंजाब सांसदों ने नए कृषि कानूनों को रद्द करने की मांग में किसानों के समर्थन में संसद परिसर में विरोध प्रदर्शन किया।


लोकसभा में मंगलवार को पहली बार सामान्य रूप से कामकाज हुआ, जबकि राज्यों को ओबीसी की अपनी सूची रखने की अनुमति देने के लिए संविधान संशोधन विधेयक पर चर्चा के दौरान प्रतियोगिता के लोगों ने भाग लिया।


प्रतियोगिता पेगासस जासूसी समस्या पर संसद में चर्चा की मांग कर रही है और उनकी मांग में सहायता के लिए सदन के मुकदमों को 3 सप्ताह से अधिक समय तक बाधित कर रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER