राजस्थान / झुंझुनू में दर्दनाक हादसा, मिट्टी ढहने से दबे चार बच्चे, 3 की मौत, 1 की हालत गंभीर

Zoom News : Mar 21, 2021, 04:36 PM
झुंझुनू: झुंझुनूं (झुंझुनू) के उदयपुरवाटी थाना क्षेत्र (उदयपुरवाटी थाना क्षेत्र) के बागोरिया की ढाणी के नवोड़ी कोठी क्षेत्र में शनिवार को हुए दर्दनाक हादसे, तीन मासूमों की जान चली गई। वहीं, एक बच्चे की हालत गंभीर बनी हुई है। जानकारी के मुताबिक, बागोरिया की ढाणी के नवोड़ी कोठी इलाके में एक मंदिर में रोज स्थानीय बच्चे दर्शन के लिए जाते थे। इसी क्रम में चार बच्चे शनिवार को भी मंदिर में दर्शन पूजन के लिए गए थे। दर्शन पूजन के बाद वे मंदिर के पास ही खेलते हुए चले गए। इसी दौरान एक मिट्टी का टीला ढह गया और बच्चे उसके नीचे दब गए।

पास से गुजर रहे एक बच्चे ने यह सब देखा तो उसने शोर मचाने लगा। पास पड़ौस के लोगों ने आकर हाथों से मिट्टी हटाकर एक बच्चे को निकाला लेकिन कुछ देर बाद पता चला कि इस मिट्टी में तीन और बच्चे दबे हुए हैं। जिस पर ग्रामीणों ने मशक्कत की और तीनों को हटा दिया। चारों को पहले चिराना के सरकारी अस्पताल ले जाया गया, जहां से उन्हें सीकर (सीकर) रैफर किया गया। यहां तीन बच्चों को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। वहीं एक बच्चे को जयपुर के लिए रैफर कर दिया। परिजन उसे चौमूं के एक निजी अस्पताल ले गए।

घटना की सूचना मिलने पर एसपी मनीष त्रिपाठी (मनीष त्रिपाठी) मौके पर पहुंचे। साथ ही वे सीकर के कल्याण अस्पताल भी पहुंचे, जहां परिजनों से घटना की जानकारी ली। इस मौके पर सीकर कल्याण अस्पताल में बागोरिया की ढाणी के सरपंच राजेंद्र सैनी (राजेंद्र सिंह) सहित अन्य ग्रामीण भी मौजूद थे। तीनों के शव सीकर के कल्याण अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए गए हैं। इन शतों का पोस्टमार्टम आज होगा। मृतकों में सात वर्षीय प्रिंस पुत्र महेश सैनी, सात वर्षीय कृष्ण पुत्र सुरेश सैनी और स्वर्ण पुत्री पूर्णमल सैनी शामिल हैं। वहीं, मृतक सोना का भाई प्रिंस घायल है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER