दर्दनाक हादसा / ट्रेलर ने कंटेनर को मारी टक्कर,डीजल टैंक फटने से दोनों में लगी आग,ट्रेलर के ड्राइवर, खलासी जिंदा जले

Zoom News : Feb 04, 2021, 02:06 PM
  • पुलिस के मुताबिक कंटेनर के ड्राइवर, खलासी बचकर भागे, पर उनका कोई पता नहीं चला

अजमेर के ब्यावर में बुधवार देर रात ट्रेलर और कंटेनर की भीषण टक्कर हो गई। हादसे में ट्रेलर का डीजल टैंक फट गया। इससे लगी तेज आग में ट्रेलर के ड्राइवर और खलासी की जिंदा जलकर मौत हो गई। वहीं, बताया जा रहा है कि कंटेनर के ड्राइवर और खलासी ने कूदकर अपनी जान बचाई। हालांकि, पुलिस को दोनों में से मौके पर कोई भी नहीं मिला। हादसा नरबदखेड़ा के पास ब्यावर-उदयपुर हाइवे पर ओवरटेक के दौरान हुआ।


हाइवे से गुजर रहे लोगों ने तुरंत हादसे की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पुलिस और ब्यावर से दमकल की गाड़ियां पहुंची। पुलिस ने बताया कि हादसा गुरुवार रात करीब 11 बजे हुआ है। हाइवे पर कंटेनर को ओवरटेक करने के दौरान तेज रफ्तार ट्रेलर ने उसे टक्कर मार दी। हादसे के बाद ट्रेलर और कंटेनर दोनों में तेज आग लग गई। आग इतनी तेज थी कि दमकल की गाड़ियों को दो घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाने में सफलता मिली।


हादसे में ट्रेलर के ड्राइवर कालू गुर्जर (36) और खलासी बीरबल गुर्जर की जिंदा जलकर मौत हो गई। तेज आग में दोनों के शव बुरी तरह से जल गए। आग बुझने के बाद गठरी में बांधकर दोनों के शवों को मोर्चरी लाया गया। दोनों जयपुर के रहने वाले थे।


इसलिए आग तेजी से बढ़ी:

हादसे के दौरान जिस कंटेनर में आग लगी, उसमें कुरकुरे के पैकेट भरे हुए थे। ऐसे में डीजल टैंक फटने से लगी आग ने कुछ ही मिनटों में पूरे कंटेनर और ट्रेलर को अपनी चपेट में ले लिया। हाइवे पर आगे चल रहे कंटेनर को ओवरटेक के दौरान ट्रेलर ने टक्कर मारी थी। ट्रेलर खाली था। टक्कर में ट्रेलर का केबिन पिचक गया और ड्राइवर और खलासी बाहर नहीं निकल पाए। इसमें तेज आग में दोनों की जिंदा जलकर मौत हो गई।


हादसे के बाद हाइवे पर दोनों ओर से गाड़ियों की लंबी लाइन लग गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने क्रेन की मदद से वाहनों को हटाकर यातायात शुरू कराया। ट्रेलर के नंबर के आधार पर पुलिस ने मालिक को फोन किया। वह जयपुर के शाहपुरा का रहने वाला है। पुलिस ने बताया कि मालिक के आने के बाद ही चालक और खलासी का पोस्टमार्टम होगा। वहीं, कंटेनर के ड्राइवर और खलासी का भी पुलिस पता चला रही है। पुलिस को आशंका है कि हादसे के बाद डरकर वे दोनों मौके से भाग गए हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER