मनोरंजन / एकता कपूर की एडल्ट वेब सीरीज 'गंदी बात-4' के चौथे सीजन का ट्रेलर रिलीज, यहां देखिए

ABP News : Nov 09, 2019, 01:04 PM
Gandi Baat 4 Trailer |  प्रोड्यूसर एकता कपूर की सबसे मशहूर एडल्ट वेब सीरीज 'गंदी बात' के चौथे सीजन का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। चौथे सीजन का ट्रेलर भी पहले के तीनों सीजन की तरह ही काफी बोल्ड है। एकता कपूर ये वेब सीरीज समाज में हो रही उन गंदी बातों को दिखाती है जिस पर कोई बात भी नहीं करना चाहता।

ये लड़की शादी और बाद की लाइफ के ईर्द गिर्द घुमता है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि लड़की शादी के बाद सेक्सु्अल रिलेशनशिप को लेकर काफी डरी हुई होती है। इसके साथ ही इस सीरीज में कई और दिलचस्प कहानी दिखाई जाने वाली हैं। आपको बता दें कि इस सीरीज की ऑनलाइन स्ट्रीमिंग 7 नवंबर से होगी।

चौथे सीजन के पहले एपिसोड की बात की जाए तो इसमें दर्शकों को यह पता चलेगा कि इश्क का दर्द कैसा होता है ? अगर ट्रेलर में दिखाई गई बोल्डनेस की बात की जाए तो वो सारी हदें पार कर रही है। गंदी बात के चौथे सीजन के पहले प्रोमो को देखने के बाद यही कहा जा सकता है कि एकता कपूर ने उस ऑडियंस के मन मुताबिक कंटेंट बनाया है, जिसने इस सीरीज को सफल बनाया है।

इस वेब सीरीज का ट्रेलर बोल्ड है इस कारण इसे हम आपको नहीं दिखा सकते हैं, इसमें कुछ ऐसा कंटेंट है जो सिर्फ एडल्ट्स के लिए ही हैं। लेकिन आप अगर आप देखना चाहते हैं तो नीचे दिये गये लिंक पर विजिट करें

आपको बता दें कि एकता कपूर के अल्ट बालाजी ऑनलाइन प्लेटफॉर्म की ये सबसे मशहूर सीरीज है। टेलीविजन की दुनिया में अपने धारावाहिकों से धाक जमाने वाली प्रोड्यूसर एकता कपूर वेब सीरिज में भी अपना पांव जमा चुकी हैं। ऐसे में उनके ऑनलाइन कंटेंट का भी सभी को काफी बेसब्री से इंतजार रहता है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER