राजस्थान / Baran की परवन नदी में दर्दनाक हादसा, 2 सगी बहने और 1 बालिक की डूबने से मौत

Zoom News : Sep 13, 2021, 11:29 AM
बारां ( Baran ) जिले के अन्ता थाना क्षेत्र में आसन गांव के पास परवन नदी (Parwan River) में नहाते समय 3 बच्चों के डूबने (Drowning) का मामला सामने आया है. बच्चों के नदी में डूब जाने की सूचना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. बाद में सिविल डिफेंस (Civil Defense) व एसडीआरएफ (SDRF) की टीम मौके पर पहुंची और रेस्क्यू (Rescue) अभियान चलाया. रात्रि तक बच्चों का सुराग नहीं लगा. आज सुबह फिर से एसडीआरएफ की टीम ने फिर से रेस्कयू अभियान चलाया. तीनों मासूम बच्चों के शव (Dead Bodies) 20 घंटें बाद नदी में मिले.


जानकारी के अनुसार भरतराज नाथ (Bharatraj Nath), आसन गांव का रहने वाला है. वर्तमान में वो बारां सदर थाना क्षेत्र के बैंगनी गांव में रह रहा है. रविवार को दोपहर 12 बजे करीब वो अपनी बेटी कशिस 14 वर्षीय, सोनाक्षी पांच वर्षीय व भतीजे कौशल (Kaushal) 14 वर्षीय के साथ मंदिर में दर्शन करने आसन गांव आए थे. परवन नदी में नहाने के लिए भरत राज के साथ में तीनों बच्चे गए. इस दौरान नदी में तेज बहाव आने के चलते तीनों बच्चे बह गए. बचाने के लिए भरत राज ने बहुत कोशिश की परंतु नहीं बचा सका.


सूचना पर अंता पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. वहीं, मौके पर एसडीआरएफ की टीम ने पहुंचकर रेस्क्यू अभियान चलाया और आज सुबह 20 घंटें बाद तीनों बच्चों के शवों को नदी से बरामद कर लिया. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER