चूरू / बस और ट्रक में भीषण टक्कर

Vikrant Shekhawat : Feb 25, 2021, 06:17 PM
Churu जिले के बीदासर में सुबह एक ट्रक और बस की टक्कर में एक की मौत हो गई। वहीं, 12 लोग घायल हो गए। घायलों मे से 2 की हालत गंभीर बताई जा रही है। जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद सुजानगढ़ रैफर कर दिया गया है। वहीं, मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवाया गया है। जहां परिजनों के पहुंचने के बाद शव को पोस्टमार्टम किया जाएगा।


घटना सुबह करीब 7 बजे बंबू क्षेत्र की है। जहां एक बस नोखा की तरफ जा रही थी। वहीं, सामने से ट्रक आ रहा था। इस दौरान दोनों में आमने सामने की टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि ट्रक चालक माधो सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, बस चालक समेत दो लोगों को गंभीर होने के कारण सुजानगढ़ रैफर किया गया है। बस में यात्रा कर रहे लोगों में से घायलों को सांडवा के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।


बस में मिले खून के निशान


बस और ट्रक में हुई टक्कर इतनी भीषण थी कि ट्रक का काफी हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। बस में भी जगह-जगह घायलों के खून के निशान मिले। दोनों वाहनों की टक्कर की आवाज सुनकर हाईवे के पास रहने वाले लोग भी मौके पर पहुंचे।


क्रेन की मदद से जाम खुलवाया


घटना के बाद मौके पर जाम लग गया। जिसे घटनास्थल पर पहुंची सांडवा पुलिस ने खुलवाया। दोनों गाड़ियों को रास्ते के बीच में से हटवाने के लिए क्रेन की भी मदद ली गई।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER