UP Board Exam 2021 Date Sheet / यूपी बोर्ड ने कि परीक्षा की तारीखें घोषित, हाई स्कूल और इंटर की परीक्षा 24 अप्रैल से शुरू

Zoom News : Feb 10, 2021, 03:07 PM
UP Board Exam 2021 Date Sheet: उत्तर प्रदेश बोर्ड परीक्षा की तारीखों की घोषणा कर दी गई है। यूपी बोर्ड परीक्षाओं की तारीख की घोषणा करते हुए, उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने कहा कि 24 अप्रैल से हाईस्कूल और इंटर की परीक्षाएं होंगी। हाई स्कूल की परीक्षाएं 10 मई को और इंटर की परीक्षाएं 12 मई को समाप्त होंगी। परीक्षा की पूरी डेटशीट जल्द ही आधिकारिक वेबसाइट पर जारी कर दी जाएगी।

डिप्टी सीएम डॉ। दिनेश शर्मा ने कहा कि हाई स्कूल और इंटरमीडिएट की परीक्षाएं 24 अप्रैल से एक साथ शुरू होंगी। हाई स्कूल की परीक्षा 12 कार्य दिवसों में पूरी होगी और 10 मई को समाप्त होगी और इंटरमीडिएट की परीक्षा 15 कार्य दिवसों में पूरी होगी और 12 मई को समाप्त होगा। हालांकि, यह अभी तक स्पष्ट नहीं है कि परिणाम कब आएंगे।

राज्य के उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने बोर्ड परीक्षाओं की तारीखें जारी कर दी हैं। हाईस्कूल और इंटरमीडिएट की परीक्षाएं इस साल 24 अप्रैल से शुरू होंगी। कोरोना संक्रमण दिशानिर्देश परीक्षा में लागू रहेगा। छात्रों को परीक्षा केंद्र पर सामाजिक गड़बड़ी का पालन करना होगा और परीक्षा के दौरान अभ्यर्थियों को अनिवार्य होगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER