Urfi Javed Detained / उर्फी जावेद की दुबई में बढ़ी मुश्किलें, पुलिस ने लिया हिरासत में

Zoom News : Dec 21, 2022, 11:24 PM
Urfi Javed Detained: उर्फी जावेद अकसर अपनी ड्रेस को लेकर खबरों में रहती हैं. लेकिन इस बार उनका ड्रेस बनने मुसीबत का सबब बन गया है. उर्फी जावेद को दुबई में हिरासत में ले लिया गया है. जानकारी के मुताबिक वह पब्लिक प्लेस पर रिवीलिंग ड्रेस पहनकर शूट कर रही थीं. इसी दौरान पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया.

उर्फी जावेद हिरासत में

आपको बता दें उर्फी जावेद एक हफ्ते से ज्यादा वक्त से दुबई में हैं. वह वहां किसी प्रोजेक्ट के लिए गई हुई हैं. एक्ट्रेस लगातार दुबई से अपनी तस्वीरें शेयर कर रही थीं. मीडिया रिपोर्ट के अनुासार उर्फी ने एक रिवीलिंग ड्रेस पहनकर ओपन एरिया में शूट किया था. जिसके बाद उनकी गिरफ्तारी हुई. दुबई में ओपन एरिया में रिवीलिंग आउटफिट में शूट करने की इजाजत नहीं है. रिपोर्ट्स के अनुसार उर्फी जावेद की ड्रेस में कोई दिक्कत नहीं थी, लेकिन ओपन स्पेस में उन्होंने वीडियो शूट किया जिसके बाद सारी दिक्कत पेश आई. अधिकारी उनसे इस मामले को लेकर पूछताछ कर रहे हैं.

टिकट हो सकता है पोस्टपोन

ऐसा कहा जा रहा है कि उर्फी जावेद का भारत वापसी का पोस्टपोन किया जा सकता है. उर्फी बड़ी मुश्किल में फंसती नजर आ रही हैं. जब तक उन्हें अधिकारियों से क्लियरेंस नहीं मिलता है तब कर वह भारत नहीं लौट पाएंगी.

चेतन भगत के बायन ने मचाया था बवाल

आपको बता दें हाल ही में चेतन भगत ने उर्फी जावेद को लेकर एक टिप्पणी की थी. जिसके बाद दोनों के बीच काफी विवाद हुआ था. उन्होंने कहा था युवा आजकल काफी डिस्ट्रैक्ट हो रहे हैं. एक वह जवान है जो बॉर्डर पर है और दूसरा वह जो बेड पर उर्फी जावेद को देख रहा है. बता दें उर्फी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनके इंस्टाग्राम पर 4 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER