Bollywood / Rishabh को RP-RP करके चिढ़ाने वाली उर्वशी बनीं 'अप्सरा', एक्सीडेंट पर मांगी ये 'दुआ'

Zoom News : Dec 30, 2022, 01:59 PM
Urvashi Rautela Trolled: टीम इंडिया के खिलाड़ी ऋषभ पंत की कार दिल्ली-देहरादून हाईवे पर हादसे का शिकार हो गई. इस हादसे में पंत बुरी तरह घायल हो गए. ऋषभ पंत के एक्सीडेंट (Rishabh Pant Accident) के बाद एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला का एक इंस्टाग्राम पोस्ट कई लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है. 

ऋषभ पंत का कार एक्सीडेंट

पहले आपको बता दें कि आखिर पंत कैसे इतने भयंकर हादसे की चपेट में आ गए. दरअसल हादसे के वीडियो में पंत की गाड़ी अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराती नजर आ रही है. कुछ ही सेकेंड के अंदर उनकी कार सड़क के दूसरी तरफ पहुंच जाती है और आग लगने की वजह से कार पूरी तरह से जल जाती है. इस हादसे के कुछ घंटों के बाद उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने एक पोस्ट शेयर किया. 

इंस्टाग्राम पर उर्वशी ने किया पोस्ट

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर उर्वशी ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है. लेकिन इसके कैप्शन ने सभी की अटेंशन बटोर ली है. उर्वशी ने इस तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा है कि प्रेयिंग (Praying) यानी प्रार्थना करना. इस फोटो में भले ही एक्ट्रेस काफी ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं लेकिन ऋषभ पंत को अक्सर ट्रोल करने की वजह से लोगों ने एक्ट्रेस (Actress) पर तानों की बौछार शुरू कर दी. हालांकि कुछ लोगों ने ऋषभ के लिए प्रार्थना करने के लिए एक्ट्रेस की तारीफ भी की है. 

लोगों ने सुनाई खरी-खोटी

कमेंट सेक्शन में ज्यादातर प्रतिक्रियाएं उर्वशी रौतेला के खिलाफ ही देखने को मिल रही हैं. एक यूजर (Social Media User) ने कहा कि पड़ गई कलेजे को ठंडक तो वहीं दूसरे यूजर ने कहा कि तेरी बद्दुआ लगी है ऋषभ भाई को. कई लोग क्रिकेटर (Cricketer) ऋषभ पंत के जल्दी ठीक होने की उम्मीद कर रहे हैं और उनके लिए प्रार्थना भी कर रहे हैं. 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER