अमेरिका / अमेरिकी महिला ने सूप के अधिक गर्म होने की शिकायत कर इसे रेस्टोरेंट कर्मी के चेहरे पर फेंका

Zoom News : Nov 13, 2021, 12:58 PM
टेक्सास: टेक्सास से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, यहां एक गुस्साई महिला ने रेस्टोरेंट की मैनेजर पर गर्म सूप फेंक दिया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, महिला ने सोल डी जलिस्को नाम के एक  रेस्टोरेंट में फोन किया और सूप के बारे में शिकायत की। इसके बाद महिला गुस्सा होकर रेस्टोरेंट आ गई और मैनेजर से बहस करने लगी।

बातचीत के दौरान आया गुस्सा

बातचीत के दौरान महिला को इतना गुस्सा आ गया कि उसने मैनेजर पर गर्म सूप फेंक दिया और तुरंत ही मौके से भाग गई। सूप फेंकने वाली महिला ने मैनेजर के सामने आरोप लगाया कि सूप इतना गर्म था कि उस पर रखा प्लास्टिक का ढक्कन पिघल रहा था। इस पर रेस्टोरेंट के कर्मचारी ने माफी मांगी और उसे पेसै वापस करने की भी पेशकश की। मगर वो सूप फेंककर रेस्टोरेंट से चली गईं। इस घटना के बाद महिला को आपराधिक आरोपों का सामना करना पड़ सकता है।

मैनेजर ने पुलिस को दी इस घटना की सूचना

रेस्टोरेंट की मैनेजर की पहचान जेनेल ब्रोलैंड के तौर पर हुई है। हालांकि, मैनेजर ने बताया कि सौभाग्य से उन्हें कोई नुकसान नहीं पहुंचा। ब्रोलैंड ने घटना की सूचना मंदिर पुलिस को दी है। उसके पास महिला की कार की तस्वीरें भी हैं जो अन्य ग्राहकों द्वारा ली गई थीं। फिलहाल पुलिस ने अज्ञात महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER