हादसा / जयपुर-दिल्ली बाईपास पर हाईटेंशन लाइन से टच हुई वीडियो कोच बस, 3 की दर्दनाक मौत

Zoom News : Nov 27, 2020, 08:59 PM

जयपुर-दिल्ली बाइपास रोड पर अचरोल के पास शुक्रवार को एक वीडियोकोच बस हाईटेंशन लाइन से टकरा गई। इससे बस में आग लग गई। हादसे में 3 लोगों की झुलसने से मौत हो गई, जबकि 12 से ज्यादा लोग घायल हो गए। सभी को पास के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


जानकारी के मुताबिक घटना दोपहर 12 बजे की है। लाइन टकराने के बाद बस में करंट फैल गया। बस से निकलने के लिए यात्रियों में भगदड़ मच गई। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने बस से यात्रियों को निकालना शुरू किया।

चंदवाजी थाना पुलिस एसएचओ अनीता मीणा ने बताया कि इस घटना में लगभग 12 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं। जो 5 लोग गंभीर रूप से घायल हुए थे, उनमें से 3 ने अस्पताल में पहुंचने के दौरान दम तोड़ दिया, जबकि दो की हालत गंभीर है। मृतकों के नाम सुगना देवी (30), भगवान सिंह (37) और नूर मोहम्मद (30) की मौत हो गई है।


रॉन्ग साइड से ले जा रहा था बस

स्थानीय लोगों के मुताबिक बस ड्राइवर की जल्दबाजी इस घटना का मुख्य कारण माना जा रहा है। बताया जा रहा है कि बस दिल्ली से जब जयपुर की तरफ आ रही थी, तब रास्ते में जाम मिला। इस जाम से बचने के लिए ड्राइवर ने बस को रिवर्स करके रॉन्ग साइड से ले जाने की कोशिश की थी। इसी दौरान बस 11 हजार केवी की हाइटेंशन लाइन के खम्भे से टकरा गई। इससे तार टूटकर बस पर गिर गया। जिसके बाद बस में करंट फैल गया और आग लग गई।

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER