श्रीपेरंबुदूर / अपने चार साल के बच्चे को गला घोंट मारने की कोशिश की महिला ने, वायरल हो गया वीडियो

Zoom News : Dec 30, 2020, 07:40 AM
तमिलनाडु के श्रीपेरंबुदूर का एक हैरान कर देने वाला वीडियो वायरल हुआ है। जहां एक महिला अपने साढ़े चार साल के बच्चे का गला घोंटने की कोशिश कर रही है। लेकिन महिला अपने मकसद में कामयाब नहीं हो पाती है और बच्चा किसी तरह अपनी जान बचाकर भागने में कामयाब हो जाता है। इस मामले में, पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई।

बताया जा रहा है कि चित्रा नाम की इस महिला का किसी के साथ अवैध संबंध है और यह वीडियो उसके प्रेमी ने वायरल किया है। इससे पहले इस महिला के एक बच्चे की मौत हो चुकी है। जिसमें कहा गया था कि घर में आग लगने के कारण उन्हें गंभीर चोटें आई थीं। जिसके कारण अस्पताल में उसकी मौत हो गई।

लेकिन जिस तरह से वायरल वीडियो में महिला अपने साढ़े चार साल के बच्चे का गला घोंट रही है, उससे कई सवाल खड़े हो गए हैं। अब पुलिस यह भी जांच करने की कोशिश कर रही है कि बच्चे की मौत पहले कैसे हुई।

पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया और पुलिस इस मामले की गहराई से जांच कर रही है। इसके अलावा पुलिस महिला के प्रेमी महेश को भी हिरासत में लेकर उससे पूछताछ कर रही है

दूसरी ओर, बच्चे को चिड वेलफेयर सोसायटी में भेज दिया गया है। पुलिस का कहना है कि बच्चा बुरी तरह से डरा हुआ है और अपने पिता के पास जाने से भी इनकार कर रहा है। बच्चे के पिता आनंदन एक मजदूर हैं। कुछ स्थानीय लोगों ने बच्चे को पुलिस को सौंप दिया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER