बॉलीवुड / विद्या बालन ने कोरोना वायरस से बचने के लिए ब्लाउज के कपड़े से तैयार किया मास्क, देखें वीडियो

News18 : Apr 19, 2020, 03:23 PM
बॉलीवुड डेस्क | इन दिनों देश कोरोना वायरस (Coronavirus) नाम की मुसीबत से जूझ रहा है। बात करें आकड़ों की तो भारत में इसके 15,712 कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आ चुके हैं। वहीं इस जानलेवा वायरस के कारण अब तक 507 लोगों की जानें जा चुकी हैं। वहीं इस बीच देश के सभी लोग इस वायरस से जंग के लिए एक साथ खड़े हो गए हैं। सभी अपने-अपने तरीके से इस जंग में योगदान देने की कोशिश कर रहे हैं। हाल ही में एक्ट्रेस विद्या बालन (Vidya Balan) भी इस जंग में शामिल हो गईं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक खास वीडियो शेयर किया, इस वीडियो में विद्या, लोगों को घर पर ही मास्क (Mask) बनाने का तरीका सिखा रही हैं।

एक्ट्रेस विद्या बालन ने फेस मास्क बनाने का ट्यूटोरियल शेयर किया है। इस वीडियो में विद्या कह रही हैं कि 'कोरोना वायरस के चलते दुनिया भर में मास्क की बहुत कमी है और जैसा कि हमारे प्रधानमंत्री जी ने कहा, आप घर पर ही मास्क तैयार कर सकते हैं। आप घर पर बड़ी ही आसानी से मास्क तैयार कर सकते हैं। आप दुपट्टा, स्कार्फ, पुरानी साड़ी से मास्क तैयार कर सकते हैं और आज में ब्लाउज पीस से मास्क तैयार करने जा रही हूं। इसके लिए मुझे बस दो बैंड चाहिए, रबर बैंड भी चलेगी'।

वीडियो में विद्या बड़ी ही आसानी से कुछ ही सेकेंड्स में एक अच्छा-खास मास्क तैयार करके दिखा देती हैं। विद्या के इस कदम को काफी तारीफें मिल रही हैं। वहीं उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल भी हो रहा है।

बता दें कि बाकी बॉलीवुड स्टार्स की तरह विद्या भी अपने परिवार के साथ क्वारंटाइन में हैं। वो अपनी फैमिली के साथ समय बिता रही हैं और सोशल मीडिया पर फैंस के साथ लगातार जुड़ी हुई हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो विद्या के अपकमिंग प्रोजेक्ट में शकुंतला देवी है। यह गण‍ितज्ञ शकुंतला देवी की बायोग्राफी है जिसमें विद्या शकुंतला का लीड रोल निभाती नजर आएंगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER