बॉलीवुड / विजय देवरकोंडा के कटआउट पर फैन्स ने चढ़ाया दूध, लाइगर ने मचाया धमाल

Zoom News : Jul 21, 2022, 12:22 PM
बॉलीवुड | लाइगर का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है और विजय देवरकोंडा के फैन्स इसे त्योहार की तरह सेलिब्रेट कर रहे हैं। साउथ के लोग अपने ऐक्टर्स को प्यार नहीं करते बल्कि पूजते हैं। इस बात का उदाहरण एक बार फिर से देखने को मिला। हैदराबाद में लॉन्चिंग के दौरान लोगों ने नाचकर और ढोल के साथ जश्न मनाया। वहीं सुदर्शन सिनेमा के बाहर विजय देवरकोंडा का कटआउट लगाया गया जिस विजय के फैन्स ने दूध से नहलाया। सोशल मीडिया पर फैन्स के सेलिब्रेशन की तस्वीरें और वीडियोज वायरल हो रहे हैं। 

शर्टलेस दिखे फैन्स 

फिल्म को लेकर क्रेज का ये आलम है कि कई लोग बिना शर्ट पहने बॉडी पर लाइगर का लिखवाए दिख रहे हैं। विजय का कटआउट उनके लाइगर वाले कैरेक्टर का ही है। यह उनके फैन क्लब ने लगाया है। बता दें कि साउथ इंडस्ट्री में विजय देवरकोंडा का जबरदस्त क्रेज है। इसकी झलक ट्रेलर लॉन्च पर भी देखने को मिल रही है। 

माइक टायसन का भी अहम रोल

फिर का ट्रेलर काफी पसंद किया जा रहा है। मूवी में विजय देवरकोंडा, अनन्या पांडे और माइक टायसन लीड रोल में हैं। रमैया कृष्णन का रोल भी दमदार लग रहा है। फिल्म के प्रोड्सर्स में पुरी जगन्नाध, करण जौहर, अपूर्वा मेहता, चार्मी कौर और हीरू जौहर का नाम शामिल है। फिल्म को पुरी जग्गनाध ने डायरेक्शन दिया है। 

रमैया ने किया इम्प्रेस

मूवी में विजय का इंट्रोडक्शन रमैया करवाती हैं, एक लॉयन और टाइगर की औलाद है ये। क्रॉस ब्रीड है मेरा बेटा। ट्रेलर में विजय ने बहुत कम डायलॉग्स बोले हैं और इसमें वह हकलाते दिख रहे हैं। मूवी 25 अगस्त को रिलीज हो रही है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER