IND vs NEP / विराट कोहली ने बीच मैदान पर किया नेपाली गाने पर डांस, दिखाया गजब पहाड़ी स्टेप

Zoom News : Sep 04, 2023, 07:09 PM
IND vs NEP: भारतीय क्रिकेट टीम एशिया कप-2023 में सोमवार को नेपाल के खिलाफ खेल रही है. ये इन दोनों टीमों का पहला वनडे मैच है. इससे पहले ये दोनों टीमें वनडे में कभी भी एक नहीं भिड़ी हैं. ये मैच भारत के लिए काफी अहम है क्योंकि इस मैच में जीत उसे सुपर-4 में पहुंचा देगी. टीम इंडिया की तरफ से विराट कोहली पर सभी का ध्यान है.विराट पाकिस्तान के खिलाफ जल्दी आउट हो गए थे और चार रन ही बना पाए थे. नेपाल के खिलाफ कोहली की बैटिंग आए इससे पहले ही उन्होंने कुछ ऐसा किया है जिससे वह सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गए हैं.

विराट ने इस मैच की शुरुआत में एक कैच छोड़ दिया था. लेकिन विराट ने इसे पीछे छोड़ते हुए अपना फोकस मैच पर ही रखा. विराट अपने मस्तमौला अंदाज के लिए जाने जाते हैं और उनका यही अंदाज इस मैच में दिखा.

नेपाली गाने पर किया डांस

नेपाल की पारी के 14 ओवर खत्म हो चुके थे. ओवर खत्म होने के बाद छोर बदले जा रहे थे और थोड़ा सा ब्रेक था. इस बीच स्टेडियम में एक नेपाली गाना बजने लगा. विराट कोहली तो कुछ देर इधऱ-उधर देखते रहे कि ये गाना कहां बज रहा है और फिर कुछ देर बाद वह इस गाने पर झूमने लगे. विराट पहाड़ी डांस का स्टेप करते हुए दिखाई दिए. विराट का डांस करने का ये वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में रोहित भी दिखाई दे रहे हैं लेकिन फील्डिंग सेट कर रहे हैं. कुछ देर बाद विराट थिरकना बंद कर देते हैं और फील्डिंग के लिए तैयार हो जाते हैं.

नेपाल की अच्छी शुरुआत

भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया और नेपाल टीम को बल्लेबाजी के लिए बुलाया. नेपाल की उसकी कुशल भुर्तेल और आसिफ शेख की जोड़ी ने अच्छी शुरुआत दी. इन दोनों ने पहले विकेट के लिए 65 रनों की साझेदारी की. इस दौरान हालांकि इन दोनों के कुल तीन कैच छूटे. ये कैच विराट, श्रेयस अय्यर और इशान किशन ने तोड़े. शार्दुल ठाकुर ने कुशल को आउट कर इस साझेदारी को तोड़ा. आसिफ शेक ने अर्धशतक जमाया और वह 58 रन बनाकर मोहम्मद सिराज का शिकार बने.कुशल ने 38 रनों की पारी खेली.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER