IND vs ENG / विराट ने शेयर की 2 खास शख्स की फोटो, बताया कैसे करते हैं काम आसान

Zoom News : Mar 01, 2021, 08:00 PM
IND vs ENG: भारत और इंग्लैंड के बीच आखिरी टेस्ट मैच 4 मार्च से अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। आखिरी टेस्ट मैच से पहले टीम इंडिया के प्लेयर्स ने जिम में जमकर पसीना बहाया। जिम के बाद कप्तान विराट कोहली ने दोनों जिम ट्रेनर निक वेब और सोहम देसाई की तारीफ करते हुए अपने ट्विटर हैंडल से तस्वीर शेयर किया है। 

कप्तान विराट कोहली ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'ये लोग जिम में हमसे कड़ी मेहनत करवाते हैं ताकि फील्ड में हमारा काम आसान हो सके।' सोहम देसाई गुजरात की टीम के साथ काम कर चुके हैं, वहीं निक वेब न्यूजीलैंड की महिला क्रिकेट टीम के साथ काम किया है। हाल के वर्षों में भारतीय क्रिकेट टीम ने अपने फिटनेस पर बहुत काम किया है। खिलाड़ियों को अब योयो टेस्ट पास करना अनिवार्य हो गया है। 

भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया ने 2-1 से बढ़त बनाए हुए। वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के लिहाज से आखिरी मैच भी कम महत्वपूर्ण नहीं रहने वाला है। टीम इंडिया को आखिरी किसी भी स्थिति में हारना नहीं है। अगर भारतीय टीम अंतिम टेस्ट मैच हार जाती है तो फाइनल में उसके पहुंचने की सभी संभावनाएं समाप्त हो जाएंगी। वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में न्यूजीलैंड पहले से पहुंच चुका है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER