बेंगलुरु / अपनी पत्नी के लवर को मारने के लिए छह घंटे तक खाट के नीचे छिपकर करता रहा इंतजार, फिर...

Zoom News : Mar 27, 2021, 07:47 AM
बेंगलुरु में एक व्यक्ति अपनी पत्नी के लवर को मारने के लिए छह घंटे तक खाट के नीचे छिपकर इंतजार करता रहा। पेशे से कारपेंटर भरत कुमार नाम के इस शख्स ने आठ साल पहले शादी रचाई थी। 31 साल के भरत को अपनी पत्नी और शिवराज नाम के व्यक्ति के अफेयर को लेकर शक था। इसके बाद ही उसने प्लान बनाकर अपनी पत्नी के प्रेमी की हत्या की।

गौरतलब है कि शिवराज का भरत की पत्नी के साथ अफेयर चल रहा था। बुधवार की रात भरत रात 9 बजे के करीब घर आया और वो अपने कमरे की चारपाई के नीचे छिप गया। भरत के आने के लगभग डेढ़ घंटे बाद शिवराज भी उसके घर पहुंच गया था। शिवराज करीब 10:30 बजे घर आया और उसी खाट पर सो गया जहां भरत छिपा हुआ था। 

भरत इसके बाद भी वहां से नहीं हिला और रात करीब 2-3 बजे उसकी पत्नी रेस्टरूम चली गई। भरत ने इसके बाद रेस्टरूम का दरवाजा बाहर से बंद कर दिया और शिवराज पर चाकू से हमला कर दिया। शिवराज की मौके पर ही मौत हो गई थी। पुलिस ने भरत को शिवराज के मर्डर के आरोप में अरेस्ट कर लिया है।

बता दें कि भरत ने आठ साल पहले शादी रचाई थी। वही शिवराज और भरत की पत्नी एक दौर में दोस्त हुआ करते थे। शिवराज ने भरत की पत्नी को प्रपोज भी किया था लेकिन भरत की पत्नी ने उसे साफ इंकार कर दिया था। हालांकि शिवराज की लगातार कोशिशों के बाद भरत की पत्नी ने भी सीक्रेट अफेयर के लिए हामी भरी थी। 

इस मामले में पुलिस के एक अधिकारी का कहना था कि भरत कुमार ने अपना गुनाह कबूल लिया है और उसका मेडिकल कराया जा रहा है। भरत की मेडिकल रिपोर्ट के बाद उसे मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया जाएगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER