मनोरंजन / वार मूवी का ट्रेलर रिलीज़: कभी फाइट तो कभी बाइक से धूम मचा रहे ऋतिक रोशन और टाइगर

Jansatta : Aug 27, 2019, 11:37 AM
War Movie Trailer Teaser:  ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की मोस्ट अवेटेड फिल्म WAR का ट्रेलर आज यानी 27 अगस्त को रिलीज कर दिया गया है। ट्रेलर में ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ एक दूसरे के दुश्मन बने नजर आ रहे हैं। ट्रेलर में दोनों के बीच आंख मिचोली का खेल चल रहा है। जहां टाइगर ऋतिक के पीछे उन्हें पकड़ने के लिए दौड़ रहे हैं। वहीं ऋतिक रोशन निगेटिव किरदार में खूब तेजी से बाइक दौड़ा रहे हैं और ‘धूम’ सीरीज की याद दिला रहे हैं। ट्रेलर में ऋतिक बोलते नजर आ रहे हैं कि खालिद कबीर (टाइगर श्रॉफ) उनका स्टूडेंट हुआ करता था। अब वह समझता है कि वह टीचर से आगे निकल जाएगा। ये डायलॉग ऋतिक बड़े शानदार तरीके से बोल रहे रहे हैं।

लेकिन ट्रेलर में जबरदस्त सस्पेंस सामने आता है जब कुछ सीन्स में टाइगर और ऋतिक एक साथ हो जाते हैं और एक दूसरे को सपोर्ट करते नजर आते हैं। ट्रेलर में वाणी कपूर की भी एक हल्की सी झलक नजर आती है। ट्रेलर में देखें:-

इससे पहले फिल्म का टीजर सामने आया था। दर्शकों को इस फिल्म का टीजर बहुत पसंद आया था। वहीं अब ट्रेलर दर्शकों के बीच चर्चा का विषय बनता नजर आ रहा है। सोशल मीडिया पर लोग एक्शन से भरपूर इस ट्रेलर को ‘धांसू’ बता रहे हैं। टीजर ने के बाद इस फिल्म के ट्रेलर का फैंस द्वारा इंतजार किया जा रहा था।

दर्शक इस फिल्म को देखने के लिए इसलिए भी उतावले हैं क्योंकि इस फिल्म के जरिए पहली बार एक्शन और डांस के सुपरहीरो एक साथ एक ही फ्रेम में दिखाई देने वाले है- ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ। फिल्म में इन दो सुपरस्टार्स के अलावा एक्ट्रेस वाणी कपूर भी हैं। वाणी का बोल्ड अंदाज फिल्म के ट्रेलर में काफी पसंद किया जा रहा है।

बता दें, 2 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही फिल्म वॉर को बॉलीवुड की अब तक की सबसे बड़ी फिल्म माना जा रहा है। बड़े बजट की इस फिल्म को 7 देशों में शूट किया गया। इस दौरान वॉर की शूटिंग दुनिया के 15 अलग अलग शहरों में की गई। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी इस फिल्म को आदित्य चोपड़ा ने प्रोड्यूस किया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER